विजय वर्मा ने साझा की ‘आईसी 814’ के दिग्गज कलाकारों संग तस्वीर

विजय वर्मा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। हाल में ही वह नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘आईसी 814 : द कंधार हाईजैक’ में नजर आए हैं। ये सीरीज बीते 29 अगस्त को रिलीज हुई थी। विजय इस क्राइम थ्रिलर में कई बड़े और अनुभवी कलाकारों के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आए हैं। उन्होंने इस सीरीज में पंकज कपूर, नसीरुद्दीन शाह और मनोज पाहवा जैसे कई अभिनेताओं के साथ काम किया है। शुक्रवार को उन्होंने इन तीनों अभिनेताओं के साथ कुछ मजेदार तस्वीरें साझा की हैं, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

विजय वर्मा इससे पहले ‘मिर्जापुर’ में नजर आए थे, जहां उनके काम की सराहना भी हुई। इसके बाद अब वह आईसी 814 में नजर आ रहे हैं। आज, 6 सितंबर, 2024 को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ मजेदार तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वह पंकज कपूर, नसीरुद्दीन शाह और मनोज पाहवा के साथ विचित्र और मजेदार पोज देते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने सभी अनुभवी कलाकारों को महान कलाकार बताया है। उन्होंने सभी कलाकारो को गोट बताते हुए लिखा कि वह इनके साथ काफी कुछ सीख रहे हैं।

अभिनेता द्वारा साझा की गई इन तस्वीरों में सभी दिग्गज कलाकार मनोरंजक पोज देते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में पीछे सीरीज के निर्देशक अनुभव सिन्हा भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों पर फैंस भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं। एक फैन ने लिखा, “मिलियन डॉलर की तस्वीर।” वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा, ठसभी लीजेंड्स एक फ्रेम में”।

इससे पहले भी विजय ने इन सभी कलाकारों के लिए दिल छू लेने वाला भावुक नोट लिखा था। इस दौरान उन्होंने बताया था कि नसीरुद्दीन शाह और पंकज कपूर के साथ काम करना उनका सपना था। उन्होंने कहा था, “हैदराबाद के एक लड़के का एक सपना था, एक बड़ा सपना। एक समय यह वो सपना उसे इतना दूर लग रहा था कि वह इसे हकीकत में बदलने की कल्पना भी नहीं कर सकता था। वह लड़का मैं हूं, जो अब बड़ा हो गया है और वो सपना था, सिनेमा के भगवान नसीरुद्दीन शाह और पंकज कपूर के साथ काम करना।”

विजय ने सीरीज के निर्देशक अनुभव सिन्हा को लेकर भी दिल की बात लिखी थी। उन्होंने इस सीरीज में दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने को लेकर अपनी उत्तेजना साझा करते हुए निर्देशक अनुभव सिन्हा को धन्यवाद भी दिया था। उन्होंने लिखा था, “अब मेरे पास इन दिग्गजों के साथ एक शानदार पोस्टर है। अनुभव सिन्हा सर को इसे संभव बनाने के लिए और इस मनोरंजक कहानी को लेकर देश की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं एक साथ लाने के लिए धन्यवाद।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com