लड़के के प्यार में पागल हुई रईस विधवा, एक दिन सामने आई होश उड़ाने वाली सच्चाई…

लोग जिंदगी के हर मोड़ पर विश्वास का कत्ल करते दिखाई देते हैं। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है। जहां एक महिला ने एक युवक पर विश्वास करके अपना सबकुछ लुटा दिया और अब न्याय के लिए पुलिस से मदद की गुहार लगा रही है। दरअसल नोएड़ा की रहने वाली एक उद्योगपति महिला को एक युवक ने अपने प्यार मे झांसे मे ले लिया।

कुंवारे लड़के के प्यार में पागल हुई रईस विधवा, एक दिन सामने आई रूह कंपा देने वाली सच्चाईऔर कई दिन तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए.। बता दें कि महिला के पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। जिसके बाद सूर्यकांत त्रिपाठी नाम का व्यक्ति महिला के संपर्क में आया। जहां उसने महिला से दोस्ती की और शादी की बात करके उसके साथ संबध बना लिए।

लेकिन कुछ समय बाद जब महिला शादी का दबाव बनाने लगी तो उसने मना कर दिया। जिसके बाद महिला थाने पहुंची और युवक के खिलाप शादी का झांसा देकर देहशोषण करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि एक नोएड़ा के बिसरख इलाके की रहने वाली महिला को एक व्यक्ति ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए है।

जहां महिला की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे 14 दिन के लिए न्यायिक अभिरक्षा मे भेजा गया। साथ ही पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं मामले को लेकर महिला का कहना है कि उसने पहले कहा कि वह उससे प्यार करता है।

और जिंदगी भर उसे अपने साथ पत्नी बनाकर रखेगा। जिसके चलते उसने युवक पर विश्वास कर लिया। और उसके साथ संबँध बना लिए। जब वह शादी के लिए कहने लगी तो उस पर कई सारे आरोप लगाकर शादी से इंकार कर दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com