लंका प्रीमियर लीग में धमाका कर रहे है कैरेबियाई ऑलराउंडर आंद्रे रसेल

श्रीलंका क्रिकेट द्वारा आयोजित पहले लंका प्रीमियर लीग की शुरुआत हो चुकी है। पहला मैच सुपर ओवर के साथ खत्म होने के बाद शनिवार को एक और जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। बारिश के बावजूद कैरेबियाई ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने लीग के चौथे मैच का मजा कम नहीं होने दिया। 

हंबनटोटा में कोलंबो किंग्स और गाले ग्लैडिएटर्स की टीम आमने-सामने थी, लेकिन लगातार बारिश की वजह से मैच के ओवरों को कम कर दिया गया। देरी से शुरू हुए मैच को 20 ओवर की बजाय पांच-पांच ओवर का किया गया। 

मैच में ग्लैडिएटर्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया, हालांकि उसके फैसले को आंद्रे रसेल ने अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से गलत साबित कर दिया। रसेल ने कोलंबो किंग्स की तरफ से पारी की शुरुआत की और मात्र 14 गेंदों में अर्धशतक ठोक दिया। उन्होंने पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर के पहले ही ओवर में 24 रन जड़ दिए।

रसेल 19 गेंदों में नौ चौके और चार छक्के की मदद से 65 रन बनाकर नाबाद रहे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 342 का रहा। रसेल की इस पारी के दम पर कोलंबो की टीम ने पांच ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 96 रन बनाए। जवाब में ग्लैडिएटर्स की टीम 62 रन ही बना पाई और 34 रन से मुकाबला हार गई। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com