रोहतक : 2019 से चली आ रही रंजिश में शराब ठेकेदार के भाई के सीने में मारी दो गोली

सीसरखास गांव निवासी नवीन ने दी शिकायत में बताया कि उसका गांव में शराब का ठेका है। रविवार रात को उसका भाई सुनील ठेके की देखरेख के लिए बाइक पर गया। वहां पर गांव के ही युवकों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

महम चौबीसी के गांव सीसरखास में रविवार की रात पुरानी रंजिश के चलते शराब ठेकेदार के चचेरे भाई 27 वर्षीय सुनील की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि गांव के ही युवकों ने ही पुरानी रंजिश के चलते वारदात अंजाम दी है।

पुलिस ने शराब ठेकेदार नवीन उर्फ बॉक्सर के बयान पर चार महिलाओं सहित 14 लोगों के खिलाफ हत्या व हत्या की साजिश में शामिल होने का केस दर्ज किया है। आरोपियों में झज्जर जिले के गांव मातनहेल का पूर्व सरपंच भी नामजद है।

पुलिस के मुताबिक सीसरखास गांव निवासी नवीन ने दी शिकायत में बताया कि उसका गांव में शराब का ठेका है। रविवार रात को उसका भाई सुनील ठेके की देखरेख के लिए बाइक पर गया। वहां पर गांव के युवक सचिन उर्फ भोलू, बलराम उर्फ मोंटी, सोहन उर्फ सोनू, अजय,अंकित व जयसिंह व तीन अन्य ने पुराने झगड़े के चलते हुई रंजिश के कारण सुनील की गोली मारकर हत्या की है। उसे सीने में दो गोलियां मारी गई हैं।

वारदात की साजिश में गांव निवासी विजय, कृष्ण, सुनीता, सचिन उर्फ भोलू की पत्नी, केला, सुनीता व शमशेर निवासी मातनहेल व जयभगवान मातनहेल, जिला झज्जर का पूर्व सरपंच भी शामिल हो सकता है।

बड़ेसरा रोड पर मिला शव, रात को पहुंची एफएसएल की टीम
महम पुलिस के मुताबिक देर रात सूचना मिली कि सीसरखास से बड़ेसरा रोड पर गांव के युवक सुनील का शव पड़ा है। उसके चचेरे भाई नवीन ने शव की शिनाख्त की। एफएसएल एक्सपर्ट डॉक्टर सरोज दहिया मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने 14 आरोपियों के खिलाफ बीएनएस की धारा 103(3),191(3),190, 61 व 25-54-59 आर्म्ज एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल कर रहे हैं। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जुटाई जा रही हैं। वारदात के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। – इंस्पेक्टर सतपाल सिंह, प्रभारी थाना महम

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com