रिंकू शर्मा की हत्या करने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए : अभिनेता अरुण गोविल

दिल्ली में रिंकू शर्मा की हत्या ने पूरे देश को अंदर तक झकझोर कर रख दिया है. पुलिस जरूर मामले की जांच कर रही है लेकिन परिवार वाले लगातार दावा कर रहे हैं ये हत्या सांप्रदायिक मुद्दे की वजह से हुई है.

कई बड़े नेता और सेलेब्स ये मान कर चल रहे हैं कि क्योंकि रिंकू राम मंदिर यात्रा से जुड़ा हुआ था, इसलिए उसकी हत्या कर दी गई. अब टीवी के राम अरुण गोविल ने भी इस मामले पर ट्वीट किया है.

हर संवेदनशील मुद्दे पर अपनी राय रखने वाले अरुण गोविल  इस घटना के बाद से खासा परेशान और दुखी नजर आ रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर अपने दिल की बात कही है.

अरुण गोविल कहते हैं- राम के देश में राम का नाम लेने वाले और राम काम में लगने वाले की हत्या… मन दुखी है…दिल्ली में हुई रिंकू नामक युवक की हत्या घोर निंदनीय है.

वहीं अरुण गोविल ने अपील की है कि रिंकू शर्मा की हत्या करने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. इससे पहले भी कई संवेदनशील मुद्दों पर अरुण ने अपनी राय रखी है.

हाल ही में किसान आंदोलन पर जब रिहाना जैसे कई इंटरनेशन सेलेब्स ने बयानबाजी की थी, उस सयम भी अरुण गोविल ने खुलकर इसका विरोध किया था. उन्होंने स्पष्ट कहा था कि कोई भी बाहरी ताकत आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप नहीं कर सकती.

वहीं 26 जनवरी की हिंसा को भी रामायण के राम ने विदेशी ताकतों का एक एजेंडा करार दिया था. उन्होंने इसे आजाद भारत की एक शर्मनाक घटना बताया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com