रणवीर की नई फिल्म को लेकर उत्साहित हैं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह की आगामी फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री अपने पति की नई फिल्म की घोषणा के बाद काफी उत्साहित नजर आ रही हैं।

दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह का हौसला बढ़ाने में बिल्कुल भी पीछे नहीं रहती। एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया है। दीपिका पादुकोण ने अपने पति के आदित्य धर के साथ मिलकर बनाई जा रही अगली फिल्म की घोषणा करने के बाद तुरंत प्रतिक्रिया दी है। रणवीर की आगामी फिल्म में अक्षय खन्ना, संजय दत्त, आर माधवन और अर्जुन रामपाल भी हैं।

दीपिका ने दी प्रतिक्रिया
अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका ने रणवीर सिंह, अक्षय खन्ना, संजय दत्त, आर माधवन और अर्जुन रामपाल स्टारर आदित्य धर की अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म का पोस्टर साझा किया। उन्होंने पोस्टर के साथ एक ब्लैक हार्ट इमोजी लगाया है। इससे पता चलता है कि इस फिल्म के लिए वह काफी उत्साहित हैं।

रणवीर सिंह की एक्शन थ्रिलर की आधिकारिक घोषणा
रणवीर सिंह की इस आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म की आधिकारिक घोषणा पूरी टीम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा कर दी। अभिनेता संजय दत्त, अक्षय खन्ना, आर माधवन और अर्जुन रामपाल ने एक ब्लैक एंड व्हाइट कोलाज साझा किया है।

रणवीर ने पोस्ट साझा कर दी जानकारी
रणवीर सिंह ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा, ‘यह मेरे प्रशंसकों के लिए है, जो मेरे साथ बहुत धैर्य रखते हैं और इस तरह के मोड़ के लिए शोर मचा रहे हैं। मैं आप सभी से प्यार करता हूं और मैं आपसे वादा करता हूं कि इस बार, एक ऐसा सिनेमाई अनुभव मिलेगा जो पहले कभी नहीं हुआ। आपके आशीर्वाद के साथ, हम इस शानदार, बड़े मोशन पिक्चर एडवेंचर को उत्साही ऊर्जा और शुद्ध इरादे के साथ शुरू करते हैं। इस बार, यह व्यक्तिगत है।’

फिल्म की शूटिंग हो चुकी है शुरू
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को बड़े बजट के साथ बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग छह महीने तक चलेगी, जिसमें धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस और कहानी में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। जियो स्टूडियोज की ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित, लोकेश धर और आदित्य धर के साथ उनके बैनर बी62 स्टूडियोज के तहत इस फिल्म का निर्देशन आदित्य ने किया है। इस फिल्म की शूटिंग अब आधिकारिक रूप से शुरू हो चुकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com