रणबीर कपूर की फैन हुईं आलिया, बार-बार सुन रहीं ‘संजू’ का ये गाना

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का अफेयर इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में हॉट टॉपिक बना हुआ है. रिलेशन की खबरों पर दोनों के जवाब कुछ ना बोलकर भी सब कुछ बयां करते हैं. रणबीर के परिवार के साथ आलिया भट्ट का मेल-जोल बढ़ रहा है. ताजा अपडेट ये है कि आलिया अपने कथित बॉयफ्रेंड रणबीर की फिल्म ‘संजू’ के न्यू सॉन्ग ‘कर हर मैदान फतह’ की दीवानी हो गई हैं.रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का अफेयर इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में हॉट टॉपिक बना हुआ है. रिलेशन की खबरों पर दोनों के जवाब कुछ ना बोलकर भी सब कुछ बयां करते हैं. रणबीर के परिवार के साथ आलिया भट्ट का मेल-जोल बढ़ रहा है. ताजा अपडेट ये है कि आलिया अपने कथित बॉयफ्रेंड रणबीर की फिल्म 'संजू' के न्यू सॉन्ग 'कर हर मैदान फतह' की दीवानी हो गई हैं.  आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने म्यूजिक प्लेयर का स्नैपशॉट शेयर किया है. जिसमें रणबीर की फिल्म संजू का सॉन्ग 'कर हर मैदान फतह' प्ले हो रहा है. आलिया ने इसके कैप्शन में लिखा है- #ONREPEAT.  हाल ही में आलिया रणबीर के साथ नजर आईं और इस बार मौका था रणबीर के परिवार के साथ फैमिली डिनर का. इस दौरान रणबीर की मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर और समायरा भी मौजूद थीं. रणबीर की भांजी के साथ आलिया एक जैसे रंग की ड्रेस में नजर आईं.  कुछ दिन पहले आलिया भट्ट को रणबीर की बहन रिद्धिमा ने एक ब्रेसलेट गिफ्ट किया था. जिसकी तस्वीर आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी. आलिया ने भी एक गिफ्ट हैंपर रिद्धिमा को तोहफे में दिया था.  बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आने वाले हैं. इन दोनों की साथ में कई तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया में आ चुकी हैं. रणबीर और आलिया के अलावा एक्टर अमिताभ बच्चन भी ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने म्यूजिक प्लेयर का स्नैपशॉट शेयर किया है. जिसमें रणबीर की फिल्म संजू का सॉन्ग ‘कर हर मैदान फतह’ प्ले हो रहा है. आलिया ने इसके कैप्शन में लिखा है- #ONREPEAT.

 

 

हाल ही में आलिया रणबीर के साथ नजर आईं और इस बार मौका था रणबीर के परिवार के साथ फैमिली डिनर का. इस दौरान रणबीर की मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर और समायरा भी मौजूद थीं. रणबीर की भांजी के साथ आलिया एक जैसे रंग की ड्रेस में नजर आईं.

कुछ दिन पहले आलिया भट्ट को रणबीर की बहन रिद्धिमा ने एक ब्रेसलेट गिफ्ट किया था. जिसकी तस्वीर आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी. आलिया ने भी एक गिफ्ट हैंपर रिद्धिमा को तोहफे में दिया था.

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आने वाले हैं. इन दोनों की साथ में कई तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया में आ चुकी हैं. रणबीर और आलिया के अलावा एक्टर अमिताभ बच्चन भी ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com