ये हो सकती है आलिया भट्ट की डिलीवरी..

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इस वक़्त अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन दौर से गुजर रही हैं। आलिया पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही रूप से अच्छे दौर को जी रही हैं। हालांकि वह मां बनने को लेकर नौवें आसमान पर आ चुके है। आलिया और रणबीर अपनी लाइफ की इस नई जर्नी के लिए काफी उत्साहित है। अब आलिया की ड्यू डेट को लेकर अपडेट भी सामने आ चुकी है। खबर है कि आलिया नवंबर में मां बनने वाली हैं, हालांकि तारीख को लेकर कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। एक सूत्र ने इंग्लिश वेबसाइट को बताया है कि आलिया का बेबी 20 से 30 नवंबर के बीच जन्म ले सकता है।

ये हो सकती है डिलीवरी की तारीख- कहा जा है है कि डिलीवरी की तारीख आलिया भट्ट  की बहन शाहीन के बर्थडे के आसपास भी हो सटी है जो कि 28 नवंबर को है। तो हो सकता है कि अब परिवार वाले 2 सेलिब्रेशन एक-साथ कर पाए। बता दें कि आलिया ने अपनी डिलीवरी के लिए मुंबई के एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में अपनी डेट बुक कर चुकी है। इसी अस्पताल में रणबीर के पिता और एक्टर ऋषि कपूर का उपचार चला था।

आलिया भट्ट और रणबीर का विवाह इसी वर्ष 14 अप्रैल को हुई थी। वहीं जून में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान कर दिया था। फैंस भी अनाउंसमेंट से हैरान हो गए थे क्योंकि शादी के 3 माह के उपरांत ही आलिया ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए  आलिया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देने वाली है। इसमें उनके साथ रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी लीड रोल में हैं। जिसके साथ साह आलिया कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ जी ले जरा में दिखेंगी। इतना ही नहीं आलिया  हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में भी दिखाई देने वाली है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com