मैं सभी देशवासियों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं सभी लोग योग करे और जीवन भर निरोगी रहे: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान पूछा कि शारीरिक फिटनेस के साथ-साथ लोगों को मानसिक फिटनेस को भी सही रखना होगा. प्रधानमंत्री बोले कि आज की बात से हर क्षेत्र के लोगों को प्रेरणा मिलेगी.

आज मैं सभी देशवासियों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं. देश में लगातार फिटनेस को लेकर लोगों की मानसिकता बदली है और अब योग जीवन का हिस्सा है.

जम्मू-कश्मीर की महिला फुटबॉलर अफशां आशिक से भी पीएम मोदी ने बात की. पीएम ने कहा कि भविष्य में दुनिया बेकहम नहीं बल्कि अफशां की बात करेगी. अफसा ने बताया कि उनके फैसले को घर वालों ने सपोर्ट नहीं किया था, लेकिन फिर भी उन्होंने मुंबई आकर प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया.

पीएम मोदी बोले कि आप कश्मीर की बेटियों के लिए स्टार बन चुकी हैं. आपको फॉलो करके ना सिर्फ कश्मीर बल्कि देश के अलग-अलग हिस्सों से लड़कियां आपसे प्रभावित होंगी. पीएम मोदी ने इस दौरान उनसे प्रैक्टिस के बारे में पूछा. जिसपर अफशां ने बताया कि वो एमएस धोनी की फैन हैं और उनसे ही शांत स्वभाव के बारे में सीखती हैं.

पीएम मोदी ने अफशां से पूछा कि कश्मीर के बच्चे खेल में क्यों सबसे आगे होते हैं? जिसपर अफशां ने बताया कि वहां के मौसम के कारण कश्मीर के लोगों का स्टैमिना काफी अच्छा होता है. जो खेल में भी फायदेमंद है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com