महाराष्ट्र: औरंगजेब से पीएम मोदी की तुलना करने पर भाजपा का पलटवार

महाराष्ट्र: शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने कहा कि मराठा साम्राज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज का जन्म महाराष्ट्र में हुआ था, जबकि औरंगजेब का जन्म वर्तमान गुजरात में हुआ था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना मुगल बादशाह औरंगजेब करने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत पर पलटवार किया। पार्टी ने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री पर इस तरह के हमलों का मुहतोड़ जवाब देगी।

संजय राउत ने रैली में क्या कहा था
दरअसल, राउत ने महाराष्ट्र के विदर्भ क्षेत्र के बुलढाणा में रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि मराठा साम्राज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज का जन्म महाराष्ट्र में हुआ था, जबकि औरंगजेब का जन्म वर्तमान गुजरात में हुआ था।

औरंगजेब से की पीएम मोदी की तुलना
उन्होंने कहा, (गुजरात) में दाहोद एक जगह है, जहां (पीएम) मोदी का जन्म हुआ, औरंगजेब का जन्म भी वहीं हुआ था। इसलिए औजरंगजेबी रवैया गुजारत और दिल्ली से महाराष्ट्र की ओर बढ़ रहा है। यह शिवसेना (यूबीटी) और हमारे स्वाभिमान के खिलाफ है। यह मत कहिए कि मोदी आग कहा है, यह कहिए औरंगजेब आ गया है। हम उन्हें दफना देंगे।

‘औरंगजेब का महिमामंडन करने वालों के साथ शिवसेना यूबीटी’
वहीं, भाजपा प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य सुधांशु त्रिवेदी ने राउत पर पलटवार किया। उन्होंने कहा, शिवसेना (यूबीटी) उन लोगों के साथ खड़ी है, जिन्होंने औरंगजेब का महिमामंडन किया।

त्रिवेदी ने कहा, देश के लोग ऐसे सभी हमलों का मुंहतोड़ जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल प्रधानमंत्री मोदी के प्रति जितनी नफरत दिखाएंगे, उतना ही लोग उन पर प्यार बरसाएंगे और भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को आगामी लोकसभा चुनावों मं 400 सीट का आंकड़ा पार करने में मदद करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com