भारतीय कुश्ती संघ ने पहलवान बजरंग पूनिया को अमेरिका में लगने वाले ट्रेनिंग कैंप में शामिल होने की अनुमति दी

26 नवंबर को पहलवान संगीता फौगाट के साथ विवाह बंधन में बंधने वाले पहलवान बजरंग पूनिया को शादी के बाद बड़ी खुशखबरी मिली है।

पहलवान बजरंग पूनिया को अमेरिका में लगने वाले ट्रेनिंग कैंप में शामिल होने की अनुमति मिल गई है। यह कैंप अमेरिका के मिशिगन में 4 दिसंबर से 3 जनवरी तक लगेगा। इसमें शामिल होकर पूनिया टोक्यो ओलंपिक के लिए अभ्यास करेंगे। एक माह तक चलने वाले कैंप के दौरान 14 लाख रुपये का खर्च आएगा। 

टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालिफाई कर चुके बजरंग पूनिया फिलहाल सोनीपत के साई सेंटर में अभ्यास कर रहे हैं। बजरंग पूनिया ने अमेरिका में ट्रेनिंग कैंप में शामिल होने की अनुमति मांगी थी, जिनको भारतीय कुश्ती संघ से अनुमति मिल गई थी। अभी उनको ओलंपिक प्रकोष्ठ से अनुमति मिलनी बाकी थी। 

बजरंग 26 नवंबर को पहलवान संगीता फौगाट के साथ आठ फेरे लेकर नई शुरुआत कर चुके हैं। शादी के तुरंत बाद पहलवान बजरंग पूनिया को मिशन ओलंपिक प्रकोष्ठ ने ट्रेनिंग कैंप में शामिल होने की अनुमति दे दी। 

बजरंग पूनिया टोक्यो ओलंपिक के लिए अमेरिका के मिशिगन में एक माह तक चलने वाले ट्रेनिंग कैंप में शामिल होंगे। वह अपने कोच एमजारियोस बेंटिनिडिस व फिजियो धनंजय के साथ अमेरिका के ट्रेनिंग कैंप में जाएंगे। पूनिया 4 दिसंबर से 3 जनवरी तक चलने वाले ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com