बड़ी खबर : महाशिवरात्रि पर चुनावी घोषणा पत्र जारी करेंगी CM ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बीजेपी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी को चुनौती देते हुए कहा कि हिंदू कार्ड नहीं खेले. वह भी हिंदू धर्म की ही बेटी हैं. वह सुबह चंडी पाठ कर घर से निकलती हैं. इस अवसर पर ममता बनर्जी ने चंडी पाठ किया और शिव की भी स्तुति की. उन्होंने कहा कि वह कल नामांकन दाखिल करेंगी और फिर वापस नंदीग्राम आ जाएंगी और 11 मार्च को शिव रात्रि के अवसर पर शिव की पूजा कर कोलकाता जाएंगी और उसी दिन चुनावी घोषणा पत्र जारी करेंगी.

ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे बाहरी लोग कहा जाता है, गुजरात के लोग बाहरी नहीं हैं. गुजरात के गुंडा बाहरी नहीं है. यदि मैं बाहरी की हूं, तो मुख्यमंत्री कैसे हूं ? मेरे साथ हिंदू कार्ड नहीं खेलें. मैं भी हिंदू बेटी हूं. पहले आप बताएं कि आप हिंदू हैं या नहीं. मैं भी सुबह घर से चंडी पाठ करके ही निकलती हूं. मुझसे हिंदू धर्म को लेकर प्रतियोगिता करें.

ममता बनर्जी ने कहा कि भवानीपुर को देख कर आएं. वहां कॉलेज-स्कूल सब कर दिया है. नंदीग्राम को मॉडल नंदीग्राम करना चाहती हूं. नंदीग्राम में विश्वविद्यालय बनाया जाएगा, ताकि यहां के बच्चे पढाई लिखाई करे. उन्होंने कहा कि नंदीग्राम 2 के रिया पाड़ा में एक वर्ष के लिए किराये पर घर ली हूं. प्रत्येक तीन माह के बाद आएंगी. यदि वह वादा करती हैं, तो वह उसे पूरा करती हैं. नंदीग्राम में 1 अप्रैल को चुनाव है. उन्हें अप्रैल फूल कर देंगे. 1 अप्रैल और  दो मई को जब रिजल्ट निकलेगा, तो उस समय समझ पाएंगे.

1 अप्रैल को नंदीग्राम में खेला होगा. उन्होंने कहा कि दो मई को चुनाव परिणाम के बाद देख लेंगे.  उन्होंने कहा कि बीजेपी पुराने अत्याचारी को लेकर आया है. लक्ष्मण सेठ के साथ लोगों को बीजेपी ले आयी है और तरह-तरह की अत्याचार कर रही है. सीपीएम, कांग्रेस और बीजेपी सभी एक है, जो करना है, तो कर लो.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com