बूढी माँ को कमरे में भूखा छोड़ बाहर से कुंडी लगाकर चला गया बेटा, और फिर जो हुआ जानकर तड़फ उठेगी आपकी रूह

हाल ही में अपराध का एक मामला शाहजहांपुर से सामने आया है. जी हाँ, यह मामला यूपी के शाहजहांपुर का है. इस मामले को सुनकर आपकी रूह तड़प उठेगी. जी हाँ, इस मामले को सदर बाजार के रेलवे कालोनी का बताया जा रहा है. इस मामले में कलयुगी बेटा सलिल चौधरी अपनी बुजुर्ग बीमार मां लीलावती को अपने ही सरकारी क्वार्टर में बाहर से बन्द करने के बाद नौकरी पर चला गया, उस वक्त उसने अपनी माँ को खाना भी नहीं दिया और भूख और बीमारी के कारण मां लीलावती तड़पती रही और उन्होंने दम तोड़ दिया.

जी हाँ, इस मामले में बताया जा रहा है कि बेटे को कई दिनों तक मां की परवाह नहीं रही और मौते के बाद बुजुर्ग के शव से बदबू आने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. इस मामले में पुलिस ने जांच की और जब वह दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुए तो नजारा देखकर हैरान रह गये. उन्होंने देखा कि एक बूढी महिला मरी पड़ी हुई थी और उसके बाद उन्होंने बुजुर्ग महिला के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया तो पता चला कि उनके पेटे में अन्न का एक दाना भी नहीं था इसी कारण उनकी मौत हो गई.

कहीं शुभ माना जाता है तो कहीं चढ़ाई जाती है बल‍ि, उल्‍लूओं से जुड़े द‍िलचस्‍प तथ्य जानकर जायेंगे चौंक

वहीं इस मामले में पड़ोसियों ने भी बताया कि मृत महिला का बेटा अक्सर 2-3 दिनों के लिए बाहर जाया करता था और आखिरी बार जब सलिल ने मां को कमरे में बंद किया तो ठंड लगने के कारण वृद्धा ने तड़पते हुए जान दे दी. इस मामले में अब बेटे की तलाश की जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com