बिग बॉस हाउस में भारती के पति हर्ष ने उड़ाया खुद का ही मजाक, NCB रेड को लेकर कही ये बात

पिछले दिन बिग बॉस 14 में वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में ऑडियंस के मनोरंजन के लिए कॉमेडी स्टार भारती सिंह के हस्बैंड तथा कॉमेडियन हर्ष लिम्बाचिया की एंट्री करवाई गई। इस के चलते हर्ष लिम्बाचिया ने घऱवालों के साथ-साथ ऑडियंस को भी बहुत हंसाया। किन्तु यहां, वो घरवालों के साथ-साथ अपना स्वयं का भी मजाक उड़ाना नहीं भूले। इस के चलते हर्ष लिम्बाचिया ने अपने घर पर हुई एनसीबी रेड को लेकर भी जोक किया तथा ऑडियंस को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया। 

हर्ष लिम्बाचिया ने बिग बॉस हाउस में एंट्री करते ही कहा, ‘सुबह-सुबह मैं आ गया क्योंकि… आजकल मेरे घर भी लोग सुबह-सुबह आ जाते हैं तथा काफी कुछ करके चले जाते हैं।’ यहां हर्ष लिम्बाचिया ने अपने घर पर पिछले दिनों हुई एनसीबी रेड को लेकर कटाक्ष किया था। जहां सुबह-सुबह एनसीबी अफसरों ने हर्ष लिम्बाचिया तथा भारती सिंह के घऱ पर रेड मारी थी। जिसके पश्चात् हर्ष लिम्बाचिया तथा भारती सिंह के घर से नारकोटिक्स पदार्थ भी जब्त किए थे। तत्पश्चात, इस कॉमेडी स्टार कपल की गिरफ्तारी भी हुई थी। हालांकि बाद में भारती सिंह तथा हर्ष लिम्बाचिया को अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया था।

इसके पश्चात् भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को सोशल मीडिया पर भारी ट्रोलिंग तथा आलोचना का सामना करना पड़ा था। इसके बाद भी इंडस्ट्री का एक बड़ा तबका इस कॉमेडी स्टार कपल की समर्थन में आ खड़ा हुआ था। इस के चलते हर्ष लिम्बाचिया ने आगे आकर अपनी वाईफ भारती सिंह का पूरा साथ दिया तथा साथ ही उन्हें ट्रोल करने वाले लोगों की सोशल मीडिया पर जमकर क्लास भी लगाई थी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com