‘बाहुबली 2’ देखने के बाद, हीरोइन के पैरों तले खिसक गई जमीन

तमन्ना भाटिया को पूरी उम्मीद थी कि ‘बाहुबली’ की तरह ‘बाहुबली 2’ में भी उन्हें ज्यादा स्पेस दिया जाएगा और शायद ऐसा था भी क्योंकि ‘बाहुबली 2’ के लिए तमन्ना ने ना सिर्फ तीरंदाजी और तलवार चलाना सीखा बल्कि बिना दिन-रात देखे जी-तोड़ मेहनत भी की और घुड़सवारी तक सीखी, लेकिन उस वक्त उनके पैरों तले जमीन खिसक गई जब उन्होंने देखा कि पूरी फिल्म में उनका रोल चंद मिनटों का ही है।

एक खबर के मुताबिक, तमन्ना इससे बुरी तरह आहत हो गईं। वो निर्देशक एस एस राजामौली से बेहद नाराज हैं। ताज्जुब की बात तो ये है कि फिल्म के आखिरी बीस मिनट तक भी तमन्ना की कोई झलक फिल्म में नहीं दिखाई दी और जितने भी सींस में वो नजर आईं उसमें भी उनके पास कुछ करने के लिए नहीं था।

बता दें कि ‘बाहुबली’ में तमन्ना फिल्म की लीड किरदार थीं। लेकिन ‘बाहुबली 2’ में तमन्ना फिल्म का हिस्सा होते हुए भी फिल्म का हिस्सा नहीं लगीं। उनके बजाय फिल्म का फोकस बाहुबली तमन्ना इस दुख से उबर ही नहीं पा रही हैं कि उनके ज्यादातर सींस को फिल्म से काट दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एस एस राजामौली और तमन्ना भाटिया के बीच अनबन की खबरें भी रही हैं। लेकिन अब इनमें कितनी सच्चाई है ये जल्द ही पता चल जाएगा।

प्रभास), देवसेना (अनुष्का शेट्टी), भल्लालदेव (राणा डग्गुबती) और शिवगामी (रमैया कृष्णन) पर था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com