बांग्लादेश के दिग्गज क्रिकेटर सौम्य सरकार ने 19 साल की प्रियोन्ति से शादी की

बांग्लादेश के क्रिकेटर Soumya Sarkar की प्रियोन्ति देबनाथ पूजा से शादी हुई। खुलना में हुए इस समारोह में बांग्लादेश के कई दिग्गज क्रिकेटरों के अलावा कई गणमान्य नागरिक शामिल हुए। Soumya Sarkar की शादी चोरों के आतंक के वजह से सुर्खियों में रही जिन्होंने कई मोबाइल फोन चुराए।

प्रितोन्ति के पिता समेत सात लोगों के मोबाइल फोन इस शादी के दौरान चुराए गए। जब मेहमानों ने चोर को एक मोबाइल फोन चुराते हुए रंगे हाथों पकड़ा तो उसके साथियों ने मिलकर Soumya Sarkar के रिश्तेदारों से मारपीट की।

इस दौरान मौजूद मीडियाकर्मियों ने जब चोरों के फोटो लेना चाहे तो रिश्तेदारों ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। इसके बाद स्थिति बिगड़ जाने के बाद पुलिस को बुलाना पड़ा और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला।खुलना के तुतपारा में रहने वाली प्रियोन्ति ने ढाका के इंग्लिश मीडियम स्कूल से इसी साल ‘ओ’ स्तर की परीक्षा पास की है।

Soumya Sarkar ने 2014 में इंटरनेशनल क्रिकेट में पदार्पण किया था। वे 15 टेस्ट, 55 इंटरनेशनल वनडे और 48 इंटरनेशनल टी20 मैचों में बांग्लादेश का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

उन्होंने 19 साल की प्रियोन्ति से शादी की। सौम्या सरकार ने शादी की वजह से क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ है। वे जिम्बाब्वे के खिलाफ हाल ही में मीरपुर में हुए टेस्ट मैच में नहीं खेले थे।

बांग्लादेश ने यह मैच टेस्ट मैच आसानी से पारी और 106 रनों से जीता था। वे 1 मार्च से होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज में भी हिस्सा नहीं ले रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com