बजट यूजर्स के लिए Motorola जल्द लॉन्च करेगा नया सस्ता फोन

 मोटोरोला जल्द ही कुछ मोटो जी सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। हाल ही में आगामी Moto G24 Power और Moto G34 के रेंडर सामने आए हैं। गीकबेंच लिस्टिंग ने डिवाइस के बजट मीडियाटेक चिपसेट और 4जी कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट की पुष्टि की है।

इसने डिवाइस की रैम क्षमता और एंड्रॉइड वर्जन का भी खुलासा किया है। आइए आपको डिटेल से बताते हैं लॉन्च होने वाले नए स्मार्टफोन में कौन से खास फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Moto G24 के संभावित स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला स्मार्टफोन को ड्यूल रियर कैमरों के साथ पेश करेगा। डिवाइस में 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा। टेक्स्ट में यह भी कहा गया है कि कंपनी आगामी स्मार्टफोन को क्वाड-पिक्सेल टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च करेगी। स्मार्टफोन के दाईं ओर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर देखे जा सकते हैं।

स्मार्टफोन के दाईं ओर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर देखे जा सकते हैं। सेल्फी कैमरे को रखने के लिए मोटोरोला डिस्प्ले को बीच में पंच होल से लैस करेगा। कंपनी डिवाइस को एलसीडी स्क्रीन और एफएचडी+ या एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ पेश कर सकती है।

Moto G24 के फीचर्स

डिवाइस की गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला है कि इसने सिंगल-कोर टेस्ट में 407 स्कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में 1399 स्कोर हासिल किए हैं। लिस्टिंग में कहा गया है कि स्मार्टफोन को 8GB तक रैम के साथ लॉन्च किया जाएगा। मोटोरोला स्मार्टफोन को MediaTek Helio G85 SoC या Helio G80 SoC चिपसेट के साथ शिप करेगा।

लिस्टिंग से यह भी पुष्टि होती है कि मोटोरोला डिवाइस को एंड्रॉइड 14 आउट ऑफ बॉक्स के साथ लॉन्च करेगा। उम्मीद है कि मोटोरोला भारत सहित अंतरराष्ट्रीय बाजारों में 2024 की पहली तिमाही में स्मार्टफोन लॉन्च करेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com