फ्लिपकार्ट की बम्पर न्यू ईयर सेल आज से होगी शुरु जल्द करे ………

नए साल का आगाज हो गया है और इसी के साथ फ्लिपकार्ट की न्यू ईयर सेल शुरू हो गई है. ये सेल तीन जनवरी तक चलेगी. इस सेल में फ्लिपकार्ट सैकडों उत्पादों पर भारी भरकम छूट दे रहा है.

एक जनवरी की रात से शुरू होकर ये सेल तीन जनवरी तक चलेगी. इस मौके पर आपको एक्सचेंज ऑफर के साथ साथ और भी तमाम तरह के ऑफर दिए जाएंगे. यही नहीं ईएमआई ऑप्शन भी ग्राहकों को दिया जाएगा.

फ्लिपकार्ट जैसे ही आप खोलेंगे वैसे ही आपको एक बैनर दिखाई देगा जिसमें सभी ऑफर्स के बारे में आपको पता चल जाएगा. जानकारी के मुताबिक इस सेल के दौरान इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 80 परसेंट तक डिस्काउंट दिया जाएगा.

फ्लिपकार्ट की इस सेल में हेडफोन्स और स्पीकर्स पर 70 परसेंट तक डिस्काउंट दिया जाएगा. टीवी और होम एपलाइन्स पर 75 परसेंट तक छूट मिलेगी वहीं फ्लिपकार्ट ब्रांडेड प्रोडक्ट पर 80 परसेंट तक की छूट दी जाएगी.

आपको बता दें कि साल 2007 में सचिन बंसल और बिन्नी बंसल ने फ्लिपकार्ट कंपनी की शुरूआत की थी. अभी वालमार्ट जैसी कंपनी ने इस कंपनी में भारी भरकम निवेश किया है.

फ्लिपकार्ट भारत में काफी जानी मानी ई-कॉमर्स कंपनी है और अमेजन को टक्कर देती है. फ्लिपकार्ट ने हाल ही में वीडियो सर्विस भी शुरू की है जो अमेजन प्राइम की लोकप्रियता को देखते हुए लॉन्च की गई है.

यही नहीं फ्लिपकार्ट कई उत्पादों के लिए लॉन्चपैड का भी काम करता है और कई उत्पाद तो केवल फ्लिपकार्ट पर ही एक्सक्लूसिव मिलते हैं. फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए अक्सर सेल देती है और ताजा सेल भी ऐसी ही है जिसमें काफी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com