फिल्म फ्लॉप होने के डर से रणबीर ने एनिमल के लिए घटाई फीस? जानें

अभिनेता रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। ‘एनिमल’ के निर्माताओं ने दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर सिनेमा में काफी धूमधाम से फिल्म का ट्रेलर जारी किया। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की अच्छी खासी प्रतिक्रिया मिल रही है। अब खबर आ रही है कि फिल्म ‘एनिमल’ के लिए रणबीर कपूर न अपनी फीस घटाई है। तो चलिए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने अपने पिछले प्रोजेक्ट ‘शमशेरा’ के खराब प्रदर्शन के बाद आगामी फिल्म ‘एनिमल’ के लिए अपनी फीस में 50% की कटौती करने का विकल्प चुना है। 150 करोड़ रुपये के बजट वाली ‘शमशेरा’ को भारी झटका लगा, जिससे अनुमानित नुकसान 90 से 100 करोड़ रुपये के बीच हुआ था। इसे देखकर अभिनेता ने अपनी फीस में कटौती कर दी है।

इसके बाद रणबीर कपूर ने ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘तू झूठी मैं मक्कार’ जैसी हिट फिल्मों से वापसी की। अब अभिनेता संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित अपने रिवेंज ड्रामा एनिमल के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने कथित तौर पर फिल्म के मुनाफे में हिस्सेदारी हासिल की है। इससे पहले तीनों खान ने स मॉडल को अपनाया हुआ है। अब रणबीर कपूर भी फिल्म के लाभ को देखते हुए अपनी फीस तय करेंगे। वहीं, बता दें कि रणबीर कपूर ने अपनी फीस 70 करोड़ रुपये से 35 करोड़ रुपये कर दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि इस मोडिफिकेशन ने मेकर्स भूषण कुमार को फिल्म के प्रोडक्शन बजट में इनवेस्ट के लिए एडिशनल अमाउंट जुटाने में हेल्प की है।

बता दें कि इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने को मिलेगी। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ का मुकाबला विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ से होगा। अब देखना है कि दोनों फिल्मों के क्लैश से इसकी कमाई में कैसा असर होता है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com