फर्जी SI गिरफ्तार, इनोवा में घूमता था, पुलिस वर्दी व नकली आई कार्ड मिला

पंजाब के लुधियाना में खुद को पुलिस वाला बताकर लोगों को डरा धमकाकर उनसे वसूली करने वाले फर्जी सब इंस्पेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास पुलिस की वर्दी, फर्जी आई कार्ड और इनोवा कार भी मिली है। 

पंजाब की लुधियाना पुलिस ने एक ऐसे शातिर को गिरफ्तार किया है जो खुद को पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर बताकर लोगों से वसूली करता था। इतना ही नहीं पुलिसिया रौब दिखाकर लोगों से वसूली करने के बाद उनको धमकाने भी था। लुधियाना की जोधेवाल थाना पुलिस ने आरोपी फर्जी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है। आरोपी से पुलिस की वर्दी, फर्जी पुलिस आई कार्ड, मोबाइल फोन, इनोवा कार भी बरामद किए गए हैं। पुलिस की टीम उससे कड़ी पूछताछ कर रही है। आरोपी की पहचान छावनी मोहल्ला निवासी अनमोल सिद्धू के तौर पर हुई है।

जानकारी के अनुसार सहायक थानेदार जसपाल सिंह की अध्यक्षता में पुलिस पार्टी गश्त के दौरान जीटी रोड पर बने वंजली होटल के करीब थी कि तभी सूचना मिली की एक बदमाश पुलिस की वर्दी पहनकर भोले-भाले लोगों पर रौब झाड़ता है और इसकी आड़ में वसूली भी करता है। वह अपने आप को सब इंस्पेक्टर बताता है। उसके पास पुलिस का पहचान पत्र भी है। वह मेडिकल स्टोर, गैस सिलिंडर रिफिल की दुकानों, लॉटरी कारोबारियों को धमकाता है और लोगों से वसूली करता है। 

पुलिस ने सूचना के आधार पर आरोपी को इनोवा कार के साथ काबू किया। अब पुलिस की टीम उससे कई राज खुलवाने में लगी है। उम्मीद है कि उसके गिरफ्त में आने से पुलिस के कुछ केस हल हो सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com