पूरी तरह से फिट हुए DC के ये तेज गेंदबाज, 7 अप्रैल को होगा दिल्ली का तीसरा मैच

 दिल्ली कैपिटल्स के फैंस के लिए अच्छी खबर है। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज आनरिक नोकिया दिल्ली के लिए 7 अप्रैल से खेलते हुए नजर आ सकते हैं। दिल्ली की तरफ से एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली के तीसरे मैच में वो उपस्थित रहेंगे। दिल्ली आइपीएल के 15वें सीजन का आगाज 27 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी जबकि टीम का तीसरा मैच नई टीम लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ 7 अप्रैल को होगा। यह मैच डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। नोकिया पहले ही मुंबई पहुंच चुके हैं और पिछले कुछ दिनों से क्वारंटाइन में हैं।

दिल्ली टीम के लिए इस गेंदबाज का खेलना बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि पिछले कुछ समय से उन्होंने अपनी गेंदबाजी से दिल्ली के लिए कई मैच जीते हैं। दिल्ली के लिए उनकी उपयोगिता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें टीम ने 6.5 करोड़ में रिटेन किया था और कगिसो रवाडा को जाने दिया था। टीम ने नोकिया के अलावा तीन और खिलाड़ी रिषभ पंत, अक्षर पटेल और पृथ्वी शा को रिटेन किया था।

हालांकि नोकिया के इंजरी को लेकर दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट ने ज्यादा कुछ नहीं बताया था और वे नवंबर 2021 से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर थे। इस कारण उनके खेलने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही थी लेकिन आखिरकार दिल्ली के फैंस को मुस्कुराने की एक वजह तो मिल ही गई है। उनके आइपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने 24 मैचों में 34 विकेट अपने नाम किए हैं।

फिलहाल उन्हें दक्षिण अफ्रीका की घरेलू सीरीज में शामिल नहीं किया गया है। अभी दक्षिण अफ्रीका की टीम बांग्लादेश के खिलाफ वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है। बांग्लादेश इस दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेगी। हालांकि दक्षिण अफ्रीका बोर्ड से खिलाड़ियों को आइपीएल खेलने की पूरी छूट दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com