पार्किंग को लेकर हुए विवाद में बीजेपी नेता के भाई की पीट-पीट कर हत्‍या

 बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री बंधु उपेन्‍द्र नाथ सिंह के भाई सत्‍येन्‍द्र सिंह की पार्किंग विवाद में हत्‍या कर दी गई. हत्‍या का आरोप उनके पड़ोसी उमेश चन्‍द्र जायसवाल और उनके दो पुत्रों पर लगा है. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. घटना के समय वे अपने भाई से मिलने के लिए वहां पर आए थे. स्‍कूटी खड़ा करने को लेकर विवाद हुआ, जिसमें उनकी जान चली गई.

गोरखपुर के कैण्‍ट इलाके के मोहद्दीपुर श्रीरामपुरम् कालोनी में बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री उपेन्‍द्र नाथ सिंह के किराए के मकान में रहते रहे हैं. उनके भाई सत्‍येन्‍द्र सिंह मोहद्दीपुर के विन्‍ध्‍यवासिनी पार्क में निरीक्षक के पद पर तैनात रहे हैं. सत्‍येन्‍द्र अपने भाई से मिलने के लिए मोहद्दीपुर उनके आवास पर मध्‍याह्न 12 बजे मिलने के लिए आए थे. उसी दौरान स्‍कूटी खड़ा करने को लेकर पड़ोसी उमेश चन्‍द्र जायसवाल और उनके दो पुत्रों से विवाद हो गया. मारपीट में सत्‍येन्‍द्र सिंह को गंभीर चोटें आ गई.

एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने उन्‍हें अस्‍पताल पहुंचाया, वहां से उन्‍हें मेडिकल कालेज भेजा जा रहा है. मेडिकल कालेज ले जाते समय रास्‍ते में ही उनकी मौत हो गई. बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री बंधु उपेन्‍द्र नाथ सिंह के मकान मालिक ने बताया कि आवाज सुनकर वे लोग नीचे आए. पड़ोसी उमेश चन्‍द्र जायसवाल और उनके पुत्रों दोनों पु्त्र अभिषेक और रजत के साथ उनका विवाद हो गया. इसी दौरान पिता-पुत्र ने मिलकर गला दबाकर उनकी हत्‍या कर दी. सत्‍येन्‍द्र सिंह मूल रूप से देवरिया जिले रुद्रपुर के हल्‍दी बलिया गांव के रहने वाले थे.

घटना की सूचना मिलने के बाद बीजेपी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का अस्‍पताल पर जमावड़ा लगने लगा. दिनदहाड़े हुए विवाद के बाद बीजेपी किसान मोर्चा के मंत्री के भाई की गला दबाकर हुई हत्‍या की घटना से सनसनी फैल गई. पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया है. घटना के बाद से मृतक के परिवार में शोक का माहौल है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com