पहला वनडे खेलेंगे हार्दिक पंड्या ये हुआ ऐलान…

भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा होने और जिम्मेदार क्रिकेटर होने के नाते हम उनके बयान और विचारों से सहमत नहीं हैं. वह उनके (पंड्या और राहुल) निजी विचार हैं.’ कोहली ने आगे कहा कि टीम इंडिया के नजरिए से देखें तो ड्रेसिंग रूम में हमारे व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आएगा.


कोहली ने यह भी साफ किया कि दोनों को कल सिडनी वनडे के लिए प्लेइंग इलेवन में लेने का फैसला सीओए के निर्णय के बाद ही लिया जाएगा. बता दें कि सीओए की सदस्य डायना एडुल्जी ने बैन के मामले पर कानूनी राय मांगते हुए इसे लीगल सेल के पास भेजा है. अब एडुल्जी के फैसले के बाद साफ होगा कि उन पर बैन लगेगा या नहीं.

कोहली ने कहा, ‘भारतीय क्रिकेट टीम के नजरिए से देखें तो ड्रेसिंग रूम में इस विवाद के कारण कोई बदलाव नहीं आया है. इससे हमारी खेल की भावनाओं पर कोई असर नहीं होगा.’

आपको बता दें कि हाल ही में टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में हार्दिक पंड्या अपने साथी खिलाड़ी केएल राहुल के साथ आए थे. शो के दौरान होस्ट करण जोहर ने दोनों खिलाड़ियों से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए थे. पंड्या ने इस दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए कुछ सवालों का जवाब दिया. हार्दिक पंड्या ने इस दौरान रिलेशनशिप, डेटिंग और महिलाओं से जुड़े सवालों के जवाब देकर फैंस को हैरान कर दिया. पंड्या ने बताया कि उनके परिवार वालों की सोच काफी खुली हुई है और जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए तो घर आकर कहा, आज करके आया है.

इस फॉर्मूले पर अखिलेश-मायावती के बीच गठबंधन पर राजी इन सीटों पर होगा ऐलान…

पंड्या ने अपने पुराने समय को याद करते हुए यह भी बताया कि वह अपने माता-पिता को पार्टी में लेकर गए जहां हार्दिक ने बेटे से पूछा कि किस महिला को देख रहा है? उन्होंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ उंगली दिखाकर बताया कि मैं सभी को देख रहा हूं. पंड्या की महिला विरोधी बात को सुनने के बाद सोशल मीडिया ने उन्हें निशाने पर ले लिया था और उनके इस रवैये को बेहद ही शर्मनाक बताया था. वहीं सचिन तेंदुलकर से जुड़े कमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com