पर्यटन मंत्री नीतीश मिश्रा ने ताज सिटी सेंटर को पर्यटन नीति के तहत आशय पत्र सौंपा

बिहार के पर्यटन मंत्री नीतीश मिश्रा ने गुरुवार को राजधानी में बनाए गए उच्च स्तरीय पांच सितारा होटल ताज सिटी सेंटर के नई पर्यटन नीति के तहत शुभारंभ का आशय पत्र (लेटर ऑफ इंटेंट) सौंपा। इस अवसर पर सचिव, पर्यटन विभाग अभय कुमार सिंह, निदेशक विनय कुमार राय भी उपस्थित थे।

पर्यटन मंत्री ने होटल ताज सिटी सेंटर के जेनरल मैनेजर सिद्धार्थ जैन को आशय पत्र (लेटर ऑफ इंटेंट) प्रदान किया। इस अवसर पर मंत्री नीतीश मिश्रा ने कहा कि राज्य की नयी पर्यटन नीति के तहत राज्य में किसी बड़े होटल समूह का यह पहला बड़ा निवेश है। कुल 236 करोड़ रुपये की लागत से बने उच्च सुविधा युक्त पांच सितारा होटल की अब शीघ्र ही शुरूआत होगी। ताज के आने के बाद राज्य में होटल उद्योग का और भी विस्तार होगा और पर्यटकों के साथ बिहार के निवासियों को राजधानी में उच्च गुणवत्ता युक्त होटल की सुविधाएं मिलेगी।

पर्यटन सचिव अभय कुमार सिंह ने कहा कि नई पर्यटन नीति के तहत राज्य में पर्यटन उद्योग में निवेश करने पर कई प्रकार की सुविधाएं दी जा रही है। यह खुशी की बात है कि पहले प्रस्ताव को क्लियरेंस मिल गया है। उन्होंने देश भर के निवेशकों को बिहार के पर्यटन सेक्टर में निवेश करने के लिए आमंत्रित किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com