पत्नी के साथ रात बिताने के लिए, इस गांव में पति ढूंढकर लाते हैं ग्राहक

दुनिया कई सारी हैरान करने वाली परम्पराएं निभाई जाती है. हम आज ऐसी ही एक घिनौनी परंपरा के बारे में बता रहे हैं. आज हम आपको जिस परंपरा के बारे में बताने जा रहे हैं शायद उसे जानने के बाद आपको गुस्सा भी आ सकता है. हम आपको किसी और देश की नहीं बल्कि खूब हमारे ही देश की एक परंपरा के बारे में बता रहे हैं.

जी हां… हम बात कर रहे हैं दिल्ली की जहां के नजफगढ़, प्रेमनगर और धर्मशाला में रहना वाले परना समुदाय के लोग देह व्यापार की परंपरा को काफी समय से निभाते आ रहे हैं. आपको बता दें ये एक ऐसे गांव है जहां पर लड़की के पैदा होने पर तो जश्न मनाया जाता है लेकिन लड़कियां जब तक कुंवारी रहती हैं तब बेटी के परिवार वाले इसे बेच देते हैं. जी हाँ… और हैरानी वाली बात तो ये है कि शादी के बाद पत्नी की कमाई पर उसके पति का हक होता है. यहाँ पर ऐसे कई परिवार हैं जिनमें पति ही अपनी पत्नी के लिए ग्राहक की तलाश करता है और उसे लाकर देता है.

गैर मर्द के साथ सोती हैं यहां की महिलाएं, वजह हैरान कर देने वाला

आपको बता दें इस समाज में लड़कियों की जवानी की दहलीज पर कदम रखते ही उन्हें हैवानों के हाथ बेच दिया जाता है. सबसे ज्यादा दिल दहला देने वाली बात तो ये है कि अगर कोई लड़की देह व्यापार के दल-दल में उतरने से इनकार कर देती है तो उसको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इस घिनौने काम में जाने वाली महिलाओं ने बताया कि, ‘उन्हें हर रोज कम से कम 5 अजनबियों के साथ सोना पड़ता है.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com