नशे मे धुत बेटे ने बनाया अपनी ही मां को ‘हवस’ का शिकार, फिर जो हुआ…

मां-बेटे के रिश्तें को सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है। लेकिन बदलते समय के साथ ही रिश्तों की मर्यादा की डोर कमजोर होती जा रही है। जहां लोग इस पवित्र रिश्ते को कलंकित करने से पीछे नहीं हटते हैं। आज आपको अमेरिका का एक ऐसा मामला बता रहे है। जिसकी सच्चाई सुनकर आपका दिमाग हिल जाएगा।

नशे मे धुत बेटे ने बनाया अपनी ही मां को ‘हवस’ का शिकार, लेकिन फिर जो हुआ…क्योंकि यहा एक युवक ने नशे मे अपनी मां को हवस का शिकार बना डाला। लेकिन उसके बाद जो हुआ उसकी इंसान कल्पना भी नहीं कर सकता है। क्योंकि एक बार संबंध बन जाने के बाद महिला आए दिन अपने बेटे के साथ संबंध बनाने लगी। मीडिया खबरों के अनुसार दोनों लिव इन रिलेशन मे रहने लगे।

जहां इस महिला की उम्र 51 साल बताई जा रही है। जबकि उसके बेटे की उम्र 32 साल है। दोनों ने अपने रिश्ते को पवित्र व जायज बताया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मिशिगन की रहने वाली किम वेस्ट ने करीब 30 साल पहले अपने एक बच्चे को दूसरे दंपत्ति को गोद दिया था।

जब बच्चा बड़ा हुआ तो उसने विक्टोरिया नाम की लड़की से शादी रचा ली। और अपनी मां को तलाशने लगा। जब उसे अपने बेटे का पता चला तो उसने उसके साथ मिलने की इच्छा जताई। बताया जा रहा है कि दोनों होटल मे मिले जहां दोनों ने एक दूसरे को किस किया।

बताया जा जा रहा है कि इस दौरान दोनों को अलग तरह का एहसास हुआ। जिसके बाद दोनों ने एक साथ रहने का फैसला कर लिया। हालांकि मामला सामने आने के बाद लोगों ने दोनों की जमकर आलोचना की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com