नवी मुंबई में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत की खबरआई सामने, पुलिस ने सुसाइड की जताई आशंका

नवी मुंबई में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत की खबर सामने आई है। इसमें दो बच्चे और माता-पिता शामिल हैं। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीसीपी अशोक दुधे (DCP Ashok Dudhe) ने बताया कि यह केस सुसाइड का हो सकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि हम इस केस की हर दृष्टिकोण से जांच कर रहे हैं।

दिल्ली के बुराडी में 11 लोगों की मौत

बता दें एक ही परिवार से मरने वालों की खबर पहली बार नहीं है। इससे पहले भी देशभर से एक परिवार से सभी लोगों की मरने की खबरें आती रहती हैं। इससे पहले दिल्ली के बुराडी में मोक्ष की चाहत में परिवार के 11 लोगों ने सुसाइड किया था। ऐसा मीडिया रिपोर्टस में बताया गया था। मरने वालों में सात महिलाएं व चार पुरुष शामिल थे। पुरुषों में दो नाबालिग भी थे।

सभी की आंखों पर बंधी थी पट्टी

नौ लोगों के शव प्रथम तल के बरामदे में छत से लगी लोहे की ग्रिल से चुन्नी व साड़ियों से लटके हुए मिले थे। एक महिला का शव रोशनदान से लटका मिला था, जबकि एक बुजुर्ग महिला का शव एक कमरे में जमीन पर पड़ा मिला। लटके हुए दस लोगों में से नौ के हाथ-पैर व मुंह बंधे हुए थे। सभी दस लोगों की आंखों पर रुई रखकर पट्टी बांधी गई थी।

खुदकुशी करने पर हुआ शक

आमतौर पर खुदकशी की वारदात लोग बंद कमरे में करते हैं, लेकिन यहां प्रथम तल पर जाने वाली सीढ़ी के दोनों दरवाजे खुले थे। घर से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला। तमाम पहलुओं से करीब दस घंटे तक छानबीन करने के बावजूद पुलिस न हत्या के एंगल पर पहुंच पा रही है और न ही खुदकशी की ही पुष्टि कर पाई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com