बड़ी खबर: 'दुःशासन' कांड 8 महीने पहले भी पीड़िता के साथ हुई थी...

बड़ी खबर: ‘दुःशासन’ कांड 8 महीने पहले भी पीड़िता के साथ हुई थी…

दिल्ली के एक 5 स्टार होटल में महिला स्टाफ से छेड़छाड़ के मामले में नई बात सामने आई है. पुलिस को होटल के उसी कमरे का करीब 8 महीने पुराना एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें दो होटलकर्मी पीड़िता से छेड़छाड़ और मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं.बड़ी खबर: 'दुःशासन' कांड 8 महीने पहले भी पीड़िता के साथ हुई थी...पटरी पर मौत मिली-पोस्टमॉर्टम हाउस में बेइंतजामी, परिजनों में फूटा गुस्सा…

NBT की खबर के अनुसार, छेड़छाड़ का यह दूसरा वीडियो शनिवार को सामने आया. शनिवार को हुए खुलासे के बाद यह साफ हो गया कि होटल में पीड़िता के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की यह कोई पहली घटना नहीं थी, इससे पहले भी उसके साथ होटल में बदसलूकी हो चुकी है. तब शायद पीड़िता ने शिकायत करना उचित नहीं समझा.

शनिवार को सामने आए सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि होटल के उसी कमरे में पीड़ित महिला दो होटल कर्मियों के साथ मौजूद है. महिला रूम से बाहर जाने की कोशिश करती है लेकिन एक शख्स उसे जबरन अपनी ओर खींचता है. वह उसका हाथ मरोड़ता है. पास खड़ा दूसरा शख्स यह सब देखता रहता है.

पीड़िता उसका विरोध करती है और फिर वह शख्स उसके बाल पकड़कर खींचता है. वह स्केल जैसा कोई सामान उठाता है और उससे महिला को मारने लगता है. आरोपी महिला को लात भी मारता है और कमरे में मौजूद दूसरे कर्मचारी से कहता है कि वह जाकर सीसीटीवी कैमरे को ढके.

होटल के प्रवक्ता राजा सिंह ने कहा, इस फुटेज को देखने के बाद होटल की आतंरिक शिकायत समिति ने छेड़खानी कर रहे कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया है. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में जुटी है. इससे पहले शुक्रवार को पीड़िता से छेड़छाड़ मामले के तूल पकड़ते ही आरोपी सिक्योरिटी मैनेजर पवन दहिया को गिरफ्तार कर लिया गया था, हालांकि उसे जमानत भी मिल गई है. 

पुलिस का कहना है कि इस फुटेज के सामने आने के बाद वह पीड़िता से शिकायत दर्ज कराने के लिए कहेगी ताकि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके. पुलिस होटल स्टाफ से पूछताछ की बात कह रही है. साथ ही पुलिस उस सीसीटीवी कैमरा ऑपरेटर से गवाह बनने के लिए कहेगी, जिसकी मदद से चौंकाने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com