दिल्ली : अरविंद केजरीवाल छठ पूजा की परंपरा को बिगाड़ना चाह रहे हैं : बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

दिल्ली से भाजपा सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रहे मनोज तिवारी ने राजधानी में सार्वजनिक स्थलों जैसे घाटों पर छठ पूजा पर रोक लगाने के लिए केजरीवाल सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने पूछा कि शराब की दुकानें खुली रह सकती हैं तो छठ पूजा पर रोक क्यों लगाई है।

मनोज तिवारी ने ट्वीट किया कि, कमाल के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं। कोविड के सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन कर आप छठ नहीं करने देंगे और गाइडलाइन सेंटर से मांगने का झूठा ड्रामा अपने लोगों से करवाते हैं। तो बताइए ये 24 घंटे शराब परोसने के लिए इजाजत कौन से गाइडलाइन को फॉलो कर ली थी, बोलिए सीएम।

भाजपा सांसद और दिल्ली के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मंगलवार को मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम कोरोना में प्रचार करते थे। उनकी रुचि इस दौरान भी शराब की दुकानों को खुलवाने में थी। अरविंद केजरीवाल छठ पूजा की परंपरा को बिगाड़ना चाह रहे हैं। यूपी और बिहार के लोगों से नाराज होकर वे ऐसा कर रहे हैं। छठ पूजा करने के लिए लोगों को नियमों के तहत छूट देनी चाहिए।

सांसद मनोज तिवारी ने दंत रोग विशेषज्ञ डॉ. अमर अनुपम के अस्पताल में ओपीजी मशीन का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी और बिहार बड़े राज्य हैं और यहां डिप्टी सीएम रखने का प्रावधान है। महिला को डिप्टी सीएम बनाकर नारी सशक्तिकरण का गिफ्ट दिया गया है।

सुशील मोदी का बचाव किया और कहा, उनकी बातों को गलत समझा जा रहा है। भाजपा में लोकतंत्र है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पर निशाना साधते हुआ कहा कि राहुल गांधी को देश को समझने में भूल हो गई। जम्मू -कश्मीर को पंचायतें चला रही हैं और कुछ लोगों की देन से गुपकार ग्रुप चल रहा है।

राहुल गांधी बिहार में कन्हैया कुमार और कश्मीर में गुपकार के साथ जा रहे हैं। उन्होंने तेजस्वी और अखिलेश यादव का भविष्य खराब किया है। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का जिक्र कर कहा कि विदेशों में राहुल गांधी बेइज्जती करा रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com