ड्रेसिंग रूम के राज खोले युजवेंद्र चहल ने बोले- महेंद्र सिंह धौनी हैं सबसे बड़े…

टीम इंडिया (Team India) के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) बेहद मजाकिया स्वभाव के हैं। वो चाहे मैदान पर हों या फिर उससे बाहर उनकी मस्ती कभी खत्म नहीं होती और कहा जाता है कि ड्रेसिंग रूम में वो काफी शरारत करते हैं।

पर चहल ने खुद एक टीवी कार्यक्रम में बताया कि भारतीय ड्रेसिंग रूम में सबसे ज्यादा शरारत कौन करता है। चहल ने टीम इंडिया की ड्रेसिंग रूम की कुछ बातें शेयर की और बताया कि खिलाड़ी वहां पर किस तरह की मस्ती करते हैं। 

चहल ने कहा कि ड्रेसिंग रूम में हमलोग आजकल डम्ब शराड खेलते हैं और इसका पूरी तरह से श्रेय सीनियर खिलाड़ियों को जाता है। टीम के सीनियर खिलाड़ी हमें कभी ये महसूस नहीं होने देते कि कोई खिलाड़ी युवा है और अभी-अभी टीम में आया है। टीम का माहौल ऐसा है कि आप किसी भी खिलाड़ी के साथ किसी भी वक्त बातचीत कर सकते हैं।

हम माही भाई के साथ पबजी गेम खेलते हैं और बातें करते हैं। हमें ऐसा कभी लगता ही नहीं हम महेंद्र सिंह धौनी से बात कर रहे हैं। टीम के सबसे बड़े प्रैंकस्टर माही भाई हैं और रोहित भैया भी पीछे नहीं हैं। 

वहीं चहल ने टीम के कप्तान विराट कोहली के बारे में कहा कि- विराट भैया साइलेंट किलर हैं। वो हमेशा अपनी मनमानी करते हैं और उन्हें पता है कि कोई उन्हें उत्तर नहीं देगा। वो जब दूसरों के बीच बोलते हैं तब भी अपनी ही बात को ज्यादा अहमियत देते हैं। वो हमेशा गाने सुनते हैं। शिखर धवन और विराट कोहली हर समय पंजाबी गाने गाते हैं।

चहल ने विराट के बारे में बात करते हुए आगे बताया कि फिटनेस को लेकर उन्होंने टीम में जबरदस्त बदलाव किए हैं। वो कई घंटों की शूटिंग के बाद भी जिम जाते हैं। अगर विराट के 30 फीसदी गुण भी हमारे भीतर आ जाएं तो हम और बेहतर खिलाड़ी बन सकते हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com