ट्रंप जीते तो एलन मस्क को बनाएंगे ‘चीफ’…

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि अगर वो अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव जीत जाते हैं तो वो मस्क की अध्यक्षता में एक सरकारी दक्षता आयोग (Government Efficiency Commission) बनाएंगे। एलन मस्क की तारीफ करते हुए ट्रंप ने कहाउन्होंने मुझे संपूर्ण समर्थन दिया है। उन्हें पता है कि क्या करना है। अगर एलन मस्क के पास समय है तो वह इस काम को अच्छी तरह से अंजाम दे सकते हैं।

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने हमेशा पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का समर्थन किया है। इस साल नवंबर महीने में होने वाले अमेरिकी चुनाव (US Election 2024) में भी एलन मस्क खुलकर ट्रंप का समर्थन कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले एलन मस्क ने ट्रंप का इंटरव्यू भी लिया था। इसी बीच रिपब्लिकन उम्मीदवार और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एलन मस्क को खुशखबरी सुनाई है।

दरअसल, डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि अगर वो अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव जीत जाते हैं तो वो मस्क की अध्यक्षता में एक सरकारी दक्षता आयोग (Government Efficiency Commission) बनाएंगे।

ट्रंप के साथ काम करने के लिए तैयार हैं मस्क
एलन मस्क की तारीफ करते हुए ट्रंप ने कहा,”उन्होंने मुझे संपूर्ण समर्थन दिया है। वह अच्छे और होशियार व्यक्ति हैं। उन्हें पता है कि क्या करना है। अगर एलन मस्क के पास समय है तो वह इस काम को अच्छी तरह से अंजाम दे सकते हैं।”

ट्रंप ने दावा किया है कि एलन मस्क इस आयोग की अध्यक्षता करने के लिए तैयार भी हो चुके हैं। हालांकि, ट्रंप ने इस बात की जानकारी नहीं दी कि यह आयोग क्या काम करेगा।

क्या करेगा दक्षता आयोग?
ट्रंप ने कहा है कि दक्षता आयोग का गठन होने के 6 महीने के अंदर ‘धोखाधड़ी और अनुचित भुगतान’ को खत्म करने की योजना बनाई जाएगी।

आयोग संघीय सरकार (Federal Government) का पूरा आर्थिक और उसके कामों का लेखा-परीक्षण करेगा। कुछ दिनों पहले एक पॉडकास्ट में मस्क ने कहा था कि वो भी अमेरिकी सरकार के साथ मिलकर काम करने में इच्छुक हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com