टीवी और फिल्मों के जाने-माने एक्टर अमित मिस्त्री का निधन…

 टीवी और फिल्मों के जाने-माने एक्टर अमित मिस्त्री (Amit Mistry) का आज निधन हो गया. मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. एक्टर ने कई टीवी सीरियल, बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया था. अमित मिस्त्री हाल ही में ‘तेनाली रामा’ और ‘मैडम सर’ जैसे टीवी शो में काम करते नजर आए थे. अमित मिस्त्री ने ‘यमला पगला दीवाना’, ‘शोर इन द सिटी’ और ‘बैंडिश बैंडिट्स’ जैसी कई वेब सीरीज में भी काम किया था. 

मैनेजर ने दी जानाकारी

अमित मिस्त्री (Amit Mistry) के मैनेजर महर्षि देसाई ने उनकी मौत की पुष्टि की है. उन्होंने कहा, ‘मैं खुद पूरी तरह सदमे में हूं. वो एकदम ठीक थे, अपने घर पर ही थे. उन्होंने किसी स्वास्थ्य समस्या की शिकायत भी नहीं की. नाश्ते के बाद उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ और ये दिल का दौरा था. उनका परिवार उन्हें अस्पताल भी नहीं ले जा सका. मनोरंजन उद्योग के लिए उनके जैसे अभिनेता को खोना एक बड़ा क्षति है और मैं उन्हें बहुत मिस करूंगा.’

कई फिल्मों में एक्टर ने किया था काम

अमित मिस्त्री (Amit Mistry) कई और फिल्मों और शो में भी नजर आ चुके हैं. सनी देओल के साथ इन्हें ‘सिंह साहब द ग्रेट’ में भी देखा गया था. उनके दोस्तों और शुभचिंतकों ने उनकी अचानक मौत के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू कर दिया है. सभी सदमे में हैं. ईटाइम्स में छपी एक खबर के अनुसार उनके दोस्त निर्माता माहिर खान, जिन्होंने हाल ही में उनसे बात की थी का कहना है, ‘जब हमने उनसे आखिरी बार बात की थी, तब पूरी तरह ठीक लग रहा थे.’ ‘दाफा 420’ और ‘सवधन इंडिया’ जैसे शोज में दोनों ने साथ में काम किया था. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com