टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ नागिन 4 में धमाकेदार एंट्री करेगी: एकता कपूर

बिग बॉस 13 में दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद हाल ही में रश्मि देसाई ने Naagin 4 में एंट्री की है। दर्शक उनके नए अवतार को देखने के लिए उत्सुक हैं। उनकी एंट्री शो में नया ट्विस्ट लाएगी। रश्मि की एंट्री का प्रोमो भी जारी हो गया है। लेकिन अब चर्चा है कि कहां हम कहां तुम एक्ट्रेस Dipika Kakar इस शो का हिस्सा बन सकती है।

टेलीचक्कर की खबर के मुताबिक कहां हम कहां तुम शो में सोनाक्षी का किरदार निभा रही दीपिका कक्कड़ जल्द ही नागिन 4 में एंट्री करेगी। उनका किरदार मंदिर के राज रखेंगे।

रश्मि देसाई शो में शलाखा का किरदार निभा रही है। रश्मि देव यानी विजेंद्र कुमारिया की दूसरी पत्नी की भूमिका में होगी। वहीं बिंद्रा यानी निया शर्मा उन लोगों से बदला लेगी जिन्होंने उनकी मां मान्यता को मारा था।

इस शो से नयनतारा का किरदार निभा रही जैस्मिन भसीन बाहर हो चुकी है। इस शो को छोड़ते हुए जैस्मिन ने अपने फैन्स से माफी भी मांगी थी। जैस्मिन भसीन ने कहा था, ‘मैं माफी चाहती हूं अगर दर्शकों को इससे दुख पहुंचा है, लेकिन इस शो में कई तरह के ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं और इन्हीं ट्विस्ट के कारण मुझे शो से जाना ही था।’

बता दें कि दीपिका कक्कड़ टीवी का जाना-माना नाम है और उनकी फैन फॉलोइंग खूब है। दीपिका ने 10 साल पहले इस इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने नीर भरे तेरे नैना देवी से साल 2010 में टीवी डेब्यू किया था जिसमें उन्होंने लक्ष्मी का किरदार निभाया था।

उसके बाद वह अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो में रेखा के किरदार में दिखी थीं। 2011 से 2017 तक उन्होंने ससुराल सिमर का शो में सिमर का किरदार निभाया था और इस किरदार से ही उन्हें लोकप्रियता मिली थी।

उन्हें आज भी कई दर्शक सिमर के नाम से ही बुलाते हैं। 2015 में उन्होंने झलक दिखला जा 8 में हिस्सा लिया था। साल 2017 में शोएब इब्राहिम के साथ नच बलिए 8 में नजर आईं।

साल 2018 में कयामत की रात में उन्होंने सुहासिनी ठाकुर का रोल किया था। उसके बाद अक्टूबर 2018 में बिग बॉस 12 में हिस्सा लिया और शो की विनर बनीं।

पिछले साल से वह करण ग्रोवर के अपोजिट कहां हम कहां तुम में सोनाक्षी रस्तोगी का किरदार निभा रही हैं। शोएब से दीपिका ने साल 2018 में शादी की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com