टिम पेन ने DRS पर दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान उनके विवादास्पद तरीके से आउट होने के बाद वह क्रिकेट की वीडियो समीक्षा प्रणाली से काफी हताश हैं. अंपायर मराइस इरासमस के साथ चर्चा के बाद यह फैसला लिया गया था.

पेन ने कहा कि तीसरे अंपायर अलीम डार ने वीडिया समीक्षा के बाद पहले के ‘नॉट आउट’ के फैसले को पलट दिया, जिससे वह नाराज थे. इससे पेन अपने शतक से 21 रन से दूर रह गए और 79 रन बनाकर आउट हो गए. उन्होंने एबीसी रेडियो से अपनी हताशा व्यक्त करते हुए यह बात कही. उन्होंने कहा कि उन्हें डीआरएस पर कुछ संशय हैं.

आपको बता दें कि मेलबर्न टेस्ट के तीसरे दिन पैट कमिंस की घातक तेज गेंदबाजी के आगे न्यूजीलैंड के बल्लेबाज बेबस नजर आए. पैट कमिंस की अगुवाई में तेज गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बूते ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन न्यूजीलैंड की पहली पारी को 148 रन पर समेट कर 319 रन की बड़ी बढ़त हासिल की.

दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दूसरी पारी में चार विकेट पर 137 रन बनाकर अपनी कुल बढ़त 456 रनों की कर ली. पहली पारी में शतक लगाने वाले ट्रेविस हेड 12 और मैथ्यू वेड 15 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com