टाइम्स टावर बिल्डिंग में लगी भीषण आग, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

मुंबई के मिल्स इलाके में मौजूद टाइम्स टावर बिल्डिंग में भीषण आग लगी है। आग सुबह करीब 630 बजे लगी है। बिल्डिंग में कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 9 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं। आग लगने का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है।

मुंबई के मिल्स इलाके में मौजूद टाइम्स टावर बिल्डिंग (Times Tower building Fire) में भीषण आग लगी है। आग सुबह करीब 6:30 बजे लगी है। बिल्डिंग में कई लोगों के फंसे होने की आशंका है।

आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 9 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं। आग लगने का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है। बता दें कि कमला मिल्स कंपाउंड में स्थित यह टावर एक व्यावसायिक इमारत है।

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्डिंग से आग की लपटें उठ रही है। वहीं काले धुएं का गुबार देखकर घटनास्थल पर मौजूद लोगों के बीच अफरातफरी का माहौल है।

किसी के घायल होने की खबर नहीं
साल 2017 में भी इस परिसर में आग लगी थी। दमकलकर्मियों ने दूसरी मंजिल से लेकर 14वीं मंजिल तक के दफ्तरों के दरवाजों के ताले तोड़ने के लिए छेनी और हथौड़े का भी इस्तेमाल किया। आग बुझाने का काम जारी है। आग में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com