जेट एयरवेज ने मुकुल देव को फ्लाइट में चढ़ने से किया मना, बॉलीवुड डायलॉग बोल बनाया मजाक

मुकुल देव के बारे में तो आपने सुना ही होगा जिन्होंने ‘वार छोड़ न यार’ और ‘सन ऑफ सरदार’ जैसी फिल्मों में काम किया है. पर आज कल वो कुछ नाराज से दिख रहें हैं.आखिर क्या है मुकुल की नाराजगी की वजह?

जेट एयरवेज ने मुकुल देव को फ्लाइट में चढ़ने से किया मना, बॉलीवुड डायलॉग बोल बनाया मजाक

फ्लाइट से किया डीबोर्ड 

दरअसल मुकुल अमृतसर जा रहे थे और उनके बैग में एक डेड ई-सिगरेट मिलने की वजह से जेट एयरवेज ने उन्हें उड़ान भरने के 5 मिनट पहले डीबोर्ड कर दिया. मुकुल ने इस नाराजगी को शुक्रवार को एक फेसबुक पोस्ट क जरिये बताया. उन्होंने ने अपने पोस्ट में लिखा , ‘मुझे अनौपचारिक तरह से जेट एयरवेज की फ्लाइट से उड़ान भरने के 5 मिनट पहले उतार दिया गया क्योंकि मेरे बैग में उन्हें एक डेड ई-सिगरेट मिली’.

स्टाफ ने उड़ाया मजाक

यही नहीं जब मुकुल ने फ्लाइट के एक स्टाफ से मदद मांगी तो उसने मुकुल को एक हिंदी फिल्म का डायलॉग सुना कर उनका मजाक भी उड़ाया. मुकुल ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘जब मैंने जेट एयरवेज के एक स्टाफ से मदद मांगी और थोड़ी इंसानियत दिखाने को कहा तो उसने डायलॉग मारते हुए कहा कि सेक्यूरिटी को लेकर हम कोई इंसानियत नहीं दिखा सकते.’

एक्टर राहुल देव के छोटे भाई हैं. मुकुल ने अपना करियर सुष्मिता सेन के साथ एक फिल्म ‘दस्तक’ से शुरू किया था. यही नहीं मुकुल ‘फीयर फैक्टर’ के पहले सीजन के होस्ट भी रह चुके हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com