जाने क्यों पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने इस खिलाड़ी को बताया CSK की हार का गुनहगार

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की हार की हैट्रिक के बाद जमकर भड़के हैं. रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ 54 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इसके पहले चेन्नई की टीम कोलकाता और लखनऊ से भी एक-एक मैच हार चुकी है. रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के इस शर्मनाक प्रदर्शन के बाद सुनील गावस्कर ने CSK के एक खिलाड़ी को सरेआम सबसे बड़ा गुनहगार बताया है. 

गावस्कर ने इस खिलाड़ी को बताया CSK की हार का गुनहगार 

भारत के महान बल्लेबाज रहे सुनील गावस्कर ने चेन्नई सुपर किंग्स के इस शर्मनाक प्रदर्शन के लिए महेंद्र सिंह धोनी को सबसे बड़ा गुनहगार बताया है. महेंद्र सिंह धोनी ने इस मैच में 28 गेंद पर 23 रनों की धीमी पारी खेली थी, जिसने चेन्नई सुपर किंग्स की हार तय कर दी. इसके अलावा धोनी ने पंजाब किंग्स की पारी के आठवें ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज प्रिटोरियस की गेंद पर लियाम लिविंगस्टोन का कैच छोड़ दिया. धोनी ने जब लियाम लिविंगस्टोन का कैच छोड़ा तो वह 45 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. लियाम लिविंगस्टोन का कैच छोड़ना चेन्नई सुपर किंग्स को बहुत मंहगा पड़ गया. लियाम लिविंगस्टोन 32 गेंदों पर 60 रन बनाकर आउट हुए, जिसमें 5 चौके और 5 छक्के शामिल रहे.

CSK की हार पर जमकर भड़के सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर ने इस मैच के बाद कहा, ‘आप देखते हैं कि धोनी बैटिंग के लिए आते ही बड़े-बड़े शॉट्स नहीं खेलते हैं, लेकिन वह एक या दो रन चुराते रहते हैं और इस तरह से विरोधी गेंदबाजों पर दबाव बनाते हैं. वह इस मैच में ऐसा नहीं कर पाए और यहीं से सीएसके टीम मैच के दौरान फंसी हुई नजर आई. शिवम दुबे काफी अच्छी तरह गेंद को हिट कर रहे थे, लेकिन दूसरे छोर से उन्हें साथ नहीं मिला.’ चेन्नई के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज मैथ्यू हेडेन ने भी सुनील गावस्कर की बात का समर्थन करते हुए हामी भरी.

पंजाब किंग्स की टीम ने CSK को रौंदा 

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को पंजाब किंग्स के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में 54 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और पंजाब के सामने 181 रनों का लक्ष्य रखा. पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 180 रन लगा दिए. जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 126 रनों पर ढेर हो गई और पंजाब ने 54 रनों से मैच जीत लिया.

हीरो ही बन गया विलेन 

दरअसल, इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक ऐसी गलती कर दी, जिसने CSK की हार लगभग तय कर दी. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स टीम के शुरुआती दो विकेट 14 रन पर गिर गए थे. इसके बाद पंजाब किंग्स के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन बल्लेबाजी के लिए आए. पंजाब किंग्स की पारी के आठवें ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज प्रिटोरियस की गेंद पर विकेट के पीछे महेंद्र सिंह धोनी ने लियाम लिविंगस्टोन का कैच छोड़ दिया.

बल्लेबाजी में भी चेन्नई के लिए हार का कारण साबित हुए

लियाम लिविंगस्टोन ने 27 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया. पंजाब किंग्स ने बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 180 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 18 ओवर में 126 रन बनाकर आउट हो गई. महेंद्र सिंह धोनी लियाम लिविंगस्टोन का कैच पकड़ लेते तो पंजाब किंग्स 180 रन का स्कोर नहीं बना पाती. महेंद्र सिंह धोनी बल्ले से भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए हार का कारण साबित हुए. महेंद्र सिंह धोनी ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 28 गेंदों 23 रनों की धीमी पारी खेली थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com