गूगल मेगा इवेंट की तैयारियां तेज, Pixel 9 और Pixel 9 Fold होंगे लॉन्च

इवेंट में पिक्सल सीरीज सहित पिक्सल वॉच और बड्स की भी एंट्री होगी। इस इवेंट में गूगल का फोकस एआई फीचर्स पर भी रहेगा। इवेंट की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। अपकमिंग इवेंट से पहले गूगल ने Pixel 9 Pro और Pixel 9 Fold को टीज कर दिया है।

गूगल अपने सालाना इवेंट के लिए जोरो-शोरों से तैयारियां कर रहा है। Made By Google Event की लॉन्च डेट कन्फर्म हो चुकी है। गूगल का यह इवेंट एपल के इवेंट से कुछ दिन पहले ही आयोजित किया जाएगा। इसमें Pixel 9 और Pixel 9 Fold सहित कई नए प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे। इस इवेंट में कंपनी का फोकस एआई पर भी रहेगा।

पिक्सल 9 सीरीज होगी लॉन्च
गूगल ने पहले ही Pixel 9 Pro और Pixel 9 Fold को टीज कर दिया है, जिसमें AI-पावर्ड जेमिनी एरा पर जोर दिया गया है। पिक्सल 9 प्रो में एक प्रमुख कैमरा बार है, जबकि Pixel 9 Fold प्रीमियम डिवाइस के रूप में बेस पिक्सल लाइन में इंटीग्रेट किया गया है। Pixel 9 Pro और Pixel 9 Fold दोनों ही AI क्षमताओं से लैस होंगे। इनमें उन्नत कैमरे और इन-हाउस चिप्स शामिल हैं।

कौन सा मिलेगा चिपसेट
स्मार्टफोन्स में परफॉर्मेंस के लिए गूगल की Tensor G4 चिप का इस्तेमाल किया जाएगा। फोन एंड्रॉइड 15 पर बूस्ट करेंगे, जिसे आधिकारिक तौर पर इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। अपडेट में मल्टीटास्किंग, सैटेलाइट कनेक्टिविटी, अतिरिक्त सुरक्षा के लिए प्राइवेट स्पेस और बेहतर बैटरी लाइफ के लिए एक बेहतर डोज मोड जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

पिक्सल वॉच और बड्स भी होंगे लॉन्च
पिक्सल फोन के अलावा इस इवेंट में Pixel Watch 3 और Pixel Buds Pro 2 को भी पेश किए जाने की उम्मीद है, इवेंट में गूगल अपनी स्मार्ट होम कैटेगरी को आगे बढ़ाना जारी रखता है। 13 अगस्त को होने वाले इवेंट में चार पिक्सल डिवाइस शामिल होंगे। जिनमें Pixel 9, Pixel 9 Pro, Pixel 9 Pro XL और Pixel 9 Pro प्रीमियम शामिल हैं। पिक्सल 9 प्रो और पिक्सल 9 फोल्ड को टीजर में हाइलाइट किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com