गुजरात: भारी बारिश के कारण तीन मंजिला इमारत गिरी

सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात के जिलों में भारी बारिश जारी है। इसके कारण निचले इलाकों में जलभराव हो गया। मानसूनी नदियां अपने खतरे के निशान से ऊपर बढ़ गई हैं। बुधवार सुबह छह बजे तक सूरत के उमरपाड़ा तालुका में छह मिमी बारिश दर्ज की गई।

गुजरात में देवभूमि द्वारका जिले के जाम खंभालिया शहर में भारी बारिश के कारण एक तीन मंजिला इमारत गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। यह घटना मंगलवार शाम को गगवानी फली इलाके में घटी। आधी रात को रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर छह घंटे बाद तीन शव बाहर निकाला गया। इस दौरान पांच लोगों को बचाया भी गया है।

एनडीआरएफ की टीम, पुलिस और दमकल विभाग ने इमारत गिरने के बाद वहां जमे मलबे को हटाया। हालांकि, क्षेत्र में अभी भी भारी बारिश जारी है। पीड़ितों की पहचान 65 वर्षीय केशरबेन कंजारिया और उनकी दो पोतियां 18 वर्षीय पायलबेन कंजारिया और 15 वर्षीय प्रीतिबेन कंजारिया के तौर पर की गई है। स्थानीय लोगों की मदद से मलबे में दबे पांच लोगों को बचाया गया। पुलिस ने बताया कि मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया गया है।

सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात के जिलों में भारी बारिश जारी है। इसके कारण निचले इलाकों में जलभराव हो गया। मानसूनी नदियां अपने खतरे के निशान से ऊपर बढ़ गई हैं। बुधवार सुबह छह बजे तक सूरत के उमरपाड़ा तालुका में छह मिमी बारिश दर्ज की गई। नवसारी, जूनागढ़, देवभूमि द्वारका, कच्छ, डांग और तापी जिलों में निचले इलाकों में भारी बारिश के कारण बाढ़ आ गई। प्रशासन ने प्रभावित इलाकों में लोगों के लिए एडवायजरी जारी की, जिसमें लोगों को अपने घरों से बाहर निकलने के लिए मना किया गया है। नवसारी कलेक्टर ने भारी बारिश के कारण जिले के शैक्षणिक संस्थानों को बुधवार को बंद रखने का आदेश दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com