गिरिराज के बयान ने आग में घी डालने का काम किया ये कहा ……..

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नागरिकता कानून संशोधन विधेयक, एनपीआर और एनआरसी पर बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि घुसपैठियों को भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है। भले ही इंदिरा गांधी ने कठमुल्‍लों के आगे घुटने टेक दिए, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं झुकने वाले।

अपने एक दिवसीय प्रवास पर रांची पहुंचे गिरिराज ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि सन् 1971 में बांग्‍लादेश बनने के दौरान तत्‍कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने कहा था कि भारत की आबादी विस्‍फोटक है। हम किसी कीमत पर दूसरों को अपने देश में जगह नहीं दे सकते।

जबकि अब राहुल गांधी इन बांगलादेशी घुसपैठियों के हमदर्द बने फिर रहे हैं। अगर राहुल गांधी को इन घुसपैठियों को बाहर करने से इतनी ही तकलीफ हो रही है तो उन्‍हें इटली ले जाकर इटालियन नागरिकता दिला दें।

गिरिराज सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर मुसलमानों को भड़काने को लेकर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि एक बार पहले ही राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट में राफेल मामले में माफी मांग चुके हैं। अब फिर से वे झूठ बोलकर लोगों को बहकाने में लगे हैं। अब उन्हें जनता से इस मामले में माफी मांगनी होगी।

कांग्रेस ने लोकसभा में जवाब दिया था कि देश में तीन जगह डिटेंशन सेंटर हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोई भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर किसी के साथ भेदभाव करने का आरोप नहीं लगा सकता। कोई माई का लाल कह दे कि हमने उज्ज्वला और शौचालय आवंटन में हिंदू-मुसलमान किया। हमने डीबीटी से बांटे गए नौ लाख करोड़ रुपये में भी कोई भेदभाव नहीं किया। किसी से धर्म पूछकर कोई काम नहीं किया।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com