जानिए गर्ल्स हॉस्टल के अंदर क्या-क्या करती हैं लड़कियां, जानकर चौंक जाएंगे आप

जानिए गर्ल्स हॉस्टल के अंदर क्या-क्या करती हैं लड़कियां, जानकर चौंक जाएंगे आप

अक्सर लड़को में यह जानने में बड़ी दिलचस्पी होती है कि गर्ल्स हॉस्टल कैसा होता होगा? लड़कियां वहां क्या करती हैं? आज हम आपको बताते हैं, गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियां क्या करती है।जानिए गर्ल्स हॉस्टल के अंदर क्या-क्या करती हैं लड़कियां, जानकर चौंक जाएंगे आपनशे में डूब कर पागलों की तरह नाचना, चिल्लाना और इमोशनल हो जाना। इमोशनल हो कर लड़कियां अक्सर अपने पुराने प्रेमी को कॉल कर के या तो गालियां सुनाना या दुखड़ा रोना भी नहीं भूलतीं।

पार्लर जाने के बजाए खुद से ही मैनीक्योर, पैडीक्योर और फेशियल करना। यकीन मानिए, लड़कियां इसे कॉलेज का कोई प्रोजेक्ट करने से भी ज्यादा जरूरी मानती हैं।

हॉस्टल के कॉरीडोर से लेकर अपने कमरे तक वें आराम से शॉर्ट्स और तौलिये में घूमती हैं क्योंकि लड़कियां जानती हैं वहां वे आजाद हैं। उन्हें देखने वाली सिर्फ दूसरी लड़कियां ही हैं।

हॉस्टल में हर लड़की की कोई न कोई फेवरेट चंपी और मसाज वाली दोस्त बन ही जाती है। उससे वो 2-3 दिन में एक बार तेल की मालिश और मसाज जरूर करवाती है।

लड़कियों को मेकअप करना बहुत पसंद होता है। हॉस्टल में लड़कियां मेकअप लगा कर खूब सारी तस्वीरें खींचती हैं। भले ही उन्हें कहीं जाना न हो लेकिन लड़कियों को मेकअप करने के लिए कोई बहाना नहीं चाहिए होता।

किसी एक दोस्त के कमरे में सारी लड़कियां इकट्ठा होकर देर रात तक गप्पे मारती हैं। एक दूसरे के क्रश, लवलाइफ, फर्स्ट किस और इंटीमेट पलों की बातें शेयर करती हैं।

हॉस्टल में लड़कियां रात रात भर जागकर लैपटॉप पर फिल्में देखती हैं। चाहे अगले दिन कितनी ही जरूरी क्लास हो लेकिन, फिल्म देखनी है तो देखनी है।

जो लड़की घर से होकर आती है वह घर के बने सामान सारी सहेलियों को बांटती हैं। आखिर अपने मां की हाथ के खाने की तारीफ भी तो सुननी होती है।

रात में सब एक साथ बैठकर फेसबुक पर किसी भी एक लड़के की सारी तस्वीरें देखना व किसी की प्रोफाइल खंगालते रहना और उस पर डिस्कस करती हैं।

फोन पर दोस्त के ब्वॉयफ्रेंड के साथ शरारत करना। उसका टेस्ट लेना कि वह आपकी दोस्त के लिए वफादार है या नहीं। कई बार आवाज बदलकर दोस्त के ब्वॉयफ्रेंड से बातें करना।

अपने ग्रुप की किसी लड़की का जन्मदिन आ रहै हो तो स्पेशल सरप्राइज प्लान करना। वैसे ये काफी मुश्किल हो जाता है क्योंकि वो सहेली हर वक्त आज पास ही घूम रही होती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com