किफायती सेगमेंट में लॉन्च होंगे दमदार स्मार्टफोन

सितंबर में कई महंगे स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं। फ्लैगशिप सेगमेंट के साथ ही कंपनियां एंट्री सेगमेंट में भी कई नए फोन लेकर आ रही हैं। अगस्त की तरह ही इस माह भी कई बजट स्मार्टफोन मार्केट में उतारे जाएंगे। यहां उन फोन्स के बारे में बता रहे हैं जिन्हें इस महीने 10000 रुपये से भी कम में लॉन्च किया जाएगा।

सितंबर में कई फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च होने वाली हैं, जिनमें एपल की आईफोन 16 सीरीज भी एक है। इस महीने महंगे फोन तो आ ही रहे हैं, वहीं कम दाम में फोन खरीदने वालों के लिए भी ये महीना खास होने वाला है। सितंबर माह में कई बजट स्मार्टफोन लाए जा रहे हैं। इनकी कीमत 10 हजार या उससे भी कम हो सकती है।

Tecno Spark GO 1
बजट फोन बनाने वाली कंपनी टेक्नो सितंबर महीने में एक नया बजट हैंडसेट लेकर आ रही है। इसके लिए 3 सितंबर की लॉन्च डेट तय की गई है। इस फोन को कंपनी एंट्री सेगमेंट में पेश करेगी। इसकी कीमत 7,299 रुपये होगी। इसमें Unisoc T615 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 8GB रैम दी जाएगी। फोन में 64 जीबी स्टोरेज होगी। फोन को पावर बैकअप देने के लिए 15W चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000 mAh की बैटरी दी जाएगी।

Samsung Galaxy A06
सैमसंग की गैलेक्सी A सीरीज में नया बजट फोन शामिल होने वाला है। इसे 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जाएगा। इसे भारत में 3 सितंबर को लाया जा रहा है। MediaTek Helio G85 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर परफॉर्मेंस के लिए लगाया जाएगा। बैक पैनल पर फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। फोन 5,000 mAh बैटरी से पुावर लेगा।

Infinix Hot 50 5G
Infinix Hot 50 5G को 5 सितंबर को लाया जा रहा है। फिलहाल इसकी कीमत के बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि इसे भी किफायती सेगमेंट में पेश किया जाएगा। इसकी कीमत 12,999 रुपये से शुरू हो सकती है। फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 चिपसेट दिया जाएगा। स्मार्टफोन में बैक पैनल पर 48MP Sony Dual AI कैमरा दिया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com