कांग्रेस नेता शशि थरूर ने योगी सरकार पर निशाना साधा

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से हजारों टन सोना मिलने की बात खारिज होने के बाद कांग्रेस नेता शशि थरूर ने सरकार पर निशाना साधा है। थरूर ने कहा कि इस सरकार को टन-टना-टन बातें कम करनी चाहिएं। टन-मन-धन को लेकर ये सरकार जुनूनी हो गई है।

शशि थरूर ने ट्वीट किया, हमारी सरकार टन-मन-धन को लेकर इतनी जुनूनी क्यों है? पहले गृह मंत्रालय ने पांच मिलियन टन इकोनॉमी वाली बात कही। इसके बाद यूपी में 3350 टन गोल्ड की बात आई, जोकि बाद में मात्र 160 किलो निकली। इस सरकार को टन-टना-टन बातें थोड़ी कम करनी चाहिएं।

इसके अलावा थरूर ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौरे को लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा। शशि थरूर ने टविटर पर एक फोटो शेयर किया।

फोटो में कलाकार दीवार पर पीएम मोदी और ट्रंप की पेंटिंग बना बना रहे हैं। फोटो के साथ थरूर ने लिखा कि ट्रंप वॉल, या गरीबी को ईंट और पेंट से ढंकने की कोशिश। साथ में थरूर ने कुछ लाइनें भी लिखीं।

“इन दिवारों से साफ जाहिर है
वो दिखावे में खूब माहिर है
इस गरीबी से अमीरी का सफर
कुछ ही लम्हो में नाप देता है
करता इतना ही है “थरूर” वो बस
सच… दीवारों से ढांप देता है।”

बता दें कि उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में सिर्फ 160 किलो सोना मिला है। हरदी पहाड़ी में 3000 टन सोना होने की खबर को भारतीय भूवैज्ञानिक सर्वेक्षण (जीएसआई) ने शनिवार को खारिज कर दिया। जीएसआई ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में करीब 3000 टन सोना मिलने की ऐसी कोई सूचना नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com