कमेंट्री के दौरान 2 कमेंटेटर आपस में भिड़ गए

कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेले गए भारत और बांग्लादेश के मैच में भारत ने मेहमान टीम को हराकर सीरीज पर 2-0 से कब्जा किया. इस मैच में एक तरफ जहां टीम दूसरा टेस्ट जीतकर सीरीज क्लीन स्वीप करने के प्रयास में लगीं थी तो वहीं दूसरी तरफ कमेंट्री के दौरान  2 कमेंटेटर आपस में भिड़ गए.

कमेंटेटर और क्रिकेट एक्सपर्ट हर्षा भोगले और संजय मांजरेकर के बीच पिंक बॉल से खेलने की बात को लेकर मैच के बीच में ही बहस शुरू हो गई. खबर है कि इस दौरान संजय मांजरेकर ने उनके साथ कॉमेंट्री कर रहे हर्षा भोगले का अपमान किया. दोनों ही कमेंटेटर टेस्ट क्रिकेट में गुलाबी गेंद के भविष्य के बारे में बात कर रहे थे. इस दौरान हर्षा भोगले ने पिंक बॉल गेंद के सही से दिखने पर सवाल उठाया. इस विषय पर दोनों के बीच में बहस शुरू हो गई.

भोगले ने कहा कि जब मैच का पोस्टमार्टम किया जाएगा तब गेंद की दृश्यता एक चीज होगी जिसके बारे में ध्यान देना होगा. इस सवाल पर मांजरेकर ने जवाब दिया, ”मुझे नहीं लगता कि गेंद का दिखना कोई मसला है.”इसके बाद भोगले ने कहा, ”खिलाड़ियों से पूछना होगा कि वे इस बारे में क्या सोचते हैं”. जिसके जवाब में मांजरेकर ने अपने क्रिकेट का अनुभव गिनाया और कहा ”तुम्हे (हर्षा भोगले) पूछना होगा, हमें नहीं.”

उन्होंने कहा कि हर्षा केवल आपको ही इस विषय में जानने की जरूरत है, जिसने क्रिकेट खेला है उसे इस विषय में जानने की जरूरत नहीं है. जवाब में हर्षा ने कहा, ”किसी को कुछ सीखने से नहीं रोक सकते और यदि ऐसा होता तो टी-20 क्रिकेट कभी शुरू ही नहीं हो पाता”. इसके बाद मांजरेकर ने कहा, ‘ मैं बात मानता हूं लेकिन इससे पूरी तरह से सहमत नहीं हूं.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com