कब आएगा राम चरण की ‘गेम चेंजर’ का टीजर?

राम चरण की फिल्म गेम चेंजर के टीजर को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की झलक दशहरा के समय लोगों को देखने को मिल सकती है।

राम चरण के फैंस लंबे समय से उनकी फिल्म गेम चेंजर का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी हैं। पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। आज यानी 30 अक्तूबर को इस फिल्म का गाना रा मचा मचा रिलीज किया जाएगा।

आज जारी होगा गाना
इस गाने का लॉन्च कार्यक्रम हैदराबाद के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित किया जाएगा। हाल ही में इस गाने का प्रोमो जारी किया गया था, जिसे देखकर फैंस का उत्साह काफी ज्यादा बढ़ गया था। इस गाने की झलक में राम चरण जमकर थिरकते नजर आए थे। रा मचा मचा को थमन ने कंपोज किया है।

टीजर के लिए निर्माताओं ने कसी कमर
इस बीच फिल्म को लेकर एक और बड़ी जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रशंसकों की बेसब्री को देखते हुए गेम चेंजर के निर्देशक शंकर और उनकी टीम टीजर को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए जोर शोर से जुटे हुए हैं। निर्माता दिल राजू ने भी हाल ही में इस बात की जानकारी एक साक्षात्कार के दौरान दी थी।

इस दिन आ सकता है टीजर
फिल्मी हलकों हो रही चर्चाओं की मानें तो फिल्म का बहुप्रतीक्षित टीजर दशहरा उत्सव के दौरान रिलीज किया जा सकता है। इंडियन 2 के बाद शंकर गेम चेंजर लेकर आ रहे हैं। दर्शकों को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। बताया जा रहा है कि अक्तूबर महीने में प्रशंसकों की खुशी को दोगुना करने की तैयारी है। अगले महीने इस फिल्म का तीसरा गाना भी जारी किया जा सकता है, जिसकी शूटिंग न्यूजीलैंड के खूबसूरत स्थानों पर हुई है। फिलहाल, गेम चेंजर के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम इन दिनों तेजी से चल रहा है। यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com