एयरटेल ने लॉन्च किया सिर्फ 9 रुपये वाला अनलिमिडेट इंटरनेट ओनली प्लान

Airtel ने अपने पोर्टफोलियो में नया रिचार्ज प्लान जोड़ा है। इस प्लान की कीमत 9 रुपये है जिसे यूजर को अनलिमिटेड डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो यह इसमें यूजर्स को 1 घंटे का समय मिलता है। इस एक घंटे के लिए यूजर्स को 10GB हाई स्पीड इंटरनेट मिलता है। लिमिट खत्म हो जाने के बाद स्पीड घटकर 64kbps हो जाती है।

Airtel ने अपने प्रीपेड प्लान पोर्टफोलियो में 9 रुपये वाला प्लान जोड़ा है। यह प्लान अनलिमिडेट इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को न ही वॉइस और मैसेज कुछ भी नहीं मिलता है। यह प्लान एयरटेल की वेबसाइट पर उपलब्ध है। यहां हम आपको 9 रुपये वाले एयरटेल के अनलिमिटेड डेटा प्लान के बारे में डिटेल में जानकारी दे रहे हैं।

Airtel का अनलिमिडेट डेटा प्लान वाला सस्ता रिचार्ज

  • Airtel के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा मिलता है।
  • वैलिडिटी की बात करें तो इस प्लान की वैधता सिर्फ एक घंटे है।
  • यानी 60 मिनट में यह प्लान अनलिमिटेड इंटरनेट ऑफर करता है।
  • यूजर्स एयरटेल की फेयर यूजेज पॉलिसी के तहत 10GB डेटा एक्सेस कर पाएंगे।
  • इसके बाद स्पीड घटकर 64kbps हो जाएगी।

Airtel का यह प्लान उन यूजर्स के लिए काम का हो सकता है, जिन्हें कुछ इंपोर्टेंट फाइल डाउनलोड करनी हो और उनका डेली डेटा कोटा खत्म हो गया हो। इसके साथ ही एयरटेल के दूसरे डेटा प्लान की बात करें तो यूजर्स को 129 रुपये वाले प्लान में 10GB डेटा मिलता है। हालांकि, इस प्लान को लेकर अच्छी बात यह है कि इसकी वैलिडिटी आपके ऑरिजनल प्लान जितनी होगी।

Airtel Rs 395 प्लान

Airtel ने कुछ दिनों पहले ही 395 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में कुछ बदलाव किए हैं। इस प्लान में पहले 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी, जिसे बढ़ाकर 70 दिन कर दिया है। एयरटेल के इस प्लान में 6GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 600 SMS मिलते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com