एनकाउंटर में तीन लाख का इनामी खूंखार अपराधी ढेर; सालों से फरार था

पूर्णिया पुलिस ने रविवार की देर रात को बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस मुठभेड़ में तीन लाख का इनामी अपराधी बाबर मारा गया है। रविवार देर रात्रि अमौर थाना से करीब दो किलोमीटर दूर एसटीएफ और पूर्णिया पुलिस की टीम के साथ मुठभेड़ हुई। इसमें अपराधी बाबर को मार गिराया गया। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया जीएमसीएच भेज दिया है।

गिरफ्तार करने पहुंची थी पुलिस
घटना के संबंध में सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि मृतक बाबर पर डकैती और आर्म्स एक्ट के कई मामले विभिन्न स्थानों में दर्ज हैं। उस पर पुलिस मुख्यालय द्वारा तीन लाख का इनाम भी घोषित किया गया है। वह वर्षों से फरार चल रहा था। गुप्त सूचना के आधार पर अमौर थाना अंतर्गत पुलिस गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी करने पहुंचे थे। जहां पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़ हो गया। इस दौरान बाबर को मारा गया है।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल लाया गया
इधर, मृत अपराधी बाबर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल लाया गया। पुलिस ने उस जगह को सील किया है, जहां पर बाबर का एनकाउंटर हुआ है। एसपी कार्तिकेय शर्मा इस पूरे घटना का खुलासा दोपहर में प्रेस कांफ्रेंस के जरिए करेंगे। इधर, खूंखार अपराधी के एनकाउंटर की खबर सुबह जंगल में आग की तरह फैली है। पुलिस ने देर रात में यह कार्रवाई की है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

किशनगंज, कटिहार में भी कई मामले दर्ज
पुलिस के अनुसार, लूट, विस्फोटक, आर्म्स एक्ट समेत दर्जन भर मामले दर्ज हैं। किशनगंज के तीन थाने, कोचाधामन में दो और बहादुरगंज में एक, कटिहार के तीन थाना, बलरामपुर में दो, बारसोई में एक, पूर्णिया के चार थाना ,जिसमें बायसी में तीन और रौटा में एक मामला दर्ज हैं। पूर्णिया, अररिया और किशनगंज में 50-50 हजार का इनाम घोषित किया गया था। एसटीएफ के मुताबिक तीन लाख का इनामी था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com