उड़ गये दूल्हे के होश जब जयमाला होते ही स्टेज से उतरकर दुल्हन ने बुलाया कमरे में और फिर….

दूल्हे-दुल्हन ने एक दूसरे को जयमाला पहनाई. इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि सारी खुशियां खत्म हो गई. इस मामले में हुआ यूँ कि एक शादी के दौरान जयमाला की रस्म हुई और उसके बाद दुल्हन स्टेज से उतरकर कमरे में चली गई और उसने अपनी सहेलियों को बुलाया और बोली- ”मैं ऐसे लड़के से शादी नहीं करूंगी.” हाल ही में अपराध का एक मामला कानपुर से सामने आया है. जी हाँ, इस मामले में शादी की सारी तैयारियां कर ली गई और चारों तरफ खुशियों का माहौल था वहीं रिश्तेदारों से पूरा घर भरा पड़ा था और सभी बहुत खुश थे लेकिन इन खुशियों में शामिल दुल्हन शामिल नहीं थी.

वहीं दुल्हन की बात सुनकर पूरे घर में सन्नाटा छा गया और सभी हैरान रह गये. वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि जयमाला की रस्म के समय लड़की ने दूल्हे को देखा तो वह गुमसुम हो गई और स्टेज से उतरकर कमरे में चली गई और सहेलियों को उसने बुलाया और कहा कि वह ऐसे लड़के से शादी नहीं करना चाहती है.

वहीं बाहर जयमाल के बाद चढ़ावे का कार्यक्रम चल रहा था लेकिन लड़की के शादी से इंकार करने पर सभी जगह सन्नाटा छा गया और सब हैरान रह गये. इस मामले में दुल्हन का कहना था कि वह खुद से काफी बड़े उम्र के लड़के से शादी नहीं करेगी और उसने जैसे ही शादी से इंकार किया वैसे ही पूरा माहौल बिगड़ गया. सभी जगह बातें होने के बाद लोगों ने पुलिस को बुला लिया और पुलिस ने दोनों के बीच आपसी सुलह करवाई और बरात वापस लौट गई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com