उर्फी ने इस नए लुक से सभी को किया हैरान, सिर पर घूंघट, माथे पर झूमर और गालों से छूतीं बालों की लटें..

अपने बोल्ड अंदाज और अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर अपना नया लुक शेयर किया है. हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी ने सभी को दंग कर दिया है. उर्फी ने इस बार कोई न्यूड फोटोशूट नहीं करवाया है, बोल्ड कपड़े नहीं पहने हैं और न ही किसी और ऑब्जेक्ट से अपनी इज्जत को ढकने की कोशिश की है. उर्फी इस बार पूरे कपड़ों में कैमरे के सामने आई हैं और ‘अनारकली’ (Urfi Javed Anarkali Look) कि तरह तैयार हुई हैं. इस लुक में एक्ट्रेस की खूबसूरती और निखरकर आ रही है और फैन्स उर्फी से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.. 

अनारकली सी सजीं Urfi Javed

उर्फी जावेद के जिस नए लुक की बात कर रहे हैं, उसमें उर्फी जावेद (Urfi Javed) को देख आपको ‘सलीम की अनारकली’ की याद आ सकती है. बोल्ड ड्रेसेज और न्यूड लुक्स को छड़ इस बार उर्फी गुलाबी रंग के, खूबसूरत कढ़ाई वाले अनारकली सूट में नजर आ रही हैं. इस सूट के दुपट्टे को इस बोल्ड एक्ट्रेस ने सिर से ओढ़ा है, यानी एक घूंघट की तरह लिया है. 

उर्फी के इस लुक में नजाकत है, खूबसूरती झलक रही है. उर्फी से नजरें हटाना बहुत मुश्किल हो गया है. घूंघट के साथ-साथ उर्फी के बाल खुले हुए हैं और उनके बालों की लटें उनके गालों पर गिर रही हैं. उर्फी के लुक को उनकी खूबसूरत ऐक्सेसरी ने एलीवेट किया है. माथे पर उर्फी ने झूमर सजा रखा है जो उन्हें बहुत सूट भी कर रहा है. 

बता दें कि उर्फी का यह लुक पाकिस्तानी ड्रामा सीरियल ‘मेरे हमसफर’ (Mere Humsafar) की लीड एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Aamir) के किरदार ‘हाला’ (Haala) से इन्सपाइर्ड है. उर्फी ने यह बात कैप्शन में भी लिखी है और पाकिस्तानी एक्ट्रेस (Pakistani Actress) ने ‘गॉर्जस’ कमेन्ट भी किया है.  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com