इस दिन लॉन्च होंगे Honor 100 Series और OPPO Reno 11 स्मार्टफोन

इस महीने चीन में होने वाले स्मार्टफोन लॉन्च के लिहाज से नवंबर का महीना एक्शन से भरपूर रहने वाला है। Vivo 13 नवंबर को Vivo X100 लाइनअप लॉन्च करने के लिए तैयार है। अब, दो और स्मार्टफोन निर्माता इस महीने अपने डिवाइस जारी करने की तैयारी में हैं।

नई रिपोर्ट की माने तो ओप्पो 23 नवंबर को चीन में ओप्पो रेनो 11 सीरीज पेश करने की तैयारी कर रहा है। इसके अलावा, उसी ऑनर अपनी ऑनर 100 सीरीज पेश करेगा। आइए आपको लॉन्च होने वाले नए फोन के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Honor 100 Series, Reno 11 लाइनअप एक दिन करेंगे एंट्री

ऑनर और ओप्पो ने अभी तक 23 नवंबर को अपने डिवाइस की रिलीज की पुष्टि नहीं की है। कल, ऑनर क्लब ने 23 नवंबर को एक नए लॉन्च इवेंट की घोषणा की। यह इवेंट 23 नवंबर को दोपहर 1:30 बजे वुहान में होगा। कंपनी ने अभी ये खुलासा नहीं किया है कि वो कौन सा फोन लॉन्च करेगी लेकिन रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हॉनर 100 उसी दिन लॉन्च होगा।

लिस्टिंग से पता चला है कि ये स्मार्टफोन 100W तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर करेंगे। ऑनर 100 सीरीज में 1.5K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले होने की उम्मीद है। लाइनअप को स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC प्रोसेसर से पॉवर्ड किया जा सकता है।

Reno 11 लाइनअप होगा इस दिन लॉन्च

आगामी स्मार्टफोन लाइनअप में दो डिवाइस शामिल होने की उम्मीद है, अर्थात् ओप्पो रेनो 11 और रेनो 11 प्रो । हाल ही में टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन द्वारा शेयर की गई जानकारी के अनुसार इस बार ओप्पो द्वारा रेनो 11 प्रो+ पेश नहीं किया जा सका।

रेनो 11 सीरीज में कर्व्ड-एज डिस्प्ले और बेहतर कैमरा फीचर्स दिए गए है। लाइनअप में एक रिफ्रेश रियर डिजाइन और एक पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा भी हो सकता है। ओप्पो नवंबर के अंत में चीन में रेनो 11 सीरीज की घोषणा करेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com